कहते हैं बॉलीवुड में म्यूज़िक और फ़िल्म की कहानी चोरी नहीं होती, बल्कि लोग दूसरों से प्रेरित होते हैं. लेकिन जब आप किसी से प्रेरित हों और वही आप पर चोरी का इल्ज़ाम लगा दे, तब क्या होगा? कुछ ऐसा ही हुआ है सनी लियोनी और इमरान हाशमी पर फ़िल्माये गाने 'Piya More' के साथ. इस गाने को सुन कर फ़िल्म निर्माता जय प्रकाश ने अंकित तिवारी पर आरोप लगाया है कि ये 2014 में रिलीज़ हुई उनकी एक फ़िल्म के गाने 'नशा सिर पर चढ़ कर बोले' का कॉपी है.

जय प्रकाश ने कहा कि 'इन दोनों गानों को अंकित तिवारी ने ही बनाया है और जहां इस फ़िल्म को बनाने में 100 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए, तो गाने के लिए चोरी क्यों की गई. अगर इस गाने को फ़िल्म से हटाया नहीं गया तो मैं फ़िल्म की रिलीज़ रोकने के लिए कोर्ट में अपील करूंगा.'

Source: mid-day

वहीं अंकित तिवारी ने इस आरोप को पूरी तरह से नकार दिया है. उनके हिसाब से दोनों गाने बिलकुल ही अलग धुन पर बने हैं. तिवारी ने कहा कि दोनों गानों को किसी भी म्यूज़िक एक्सपर्ट से चेक करवाया जाए, तो सच्चाई सबके सामने आ जाएगी.

Source: T-Series

Source: Cinecurry

खैर, ये कोई पहला वाकया नहीं है, जब ऐसी चोरी का आरोप बॉलीवुड में सुनने को मिला है. ऐसे में सच कौन बोल रहा है, आप दोनों गानों को सुन कर तय करने की कोशिश ज़रूर कर सकते हैं. इस आरोप के कारण ही सही, लेकिन इस फ़िल्म और गाने को फ्री की पब्लिसिटी ज़रूर मिल गई है.