सड़क, मॉल, घर यहां तक कि अब मंदिर में भी महिलाएं सुराक्षित नहीं रह गई हैं. पुरी में स्थित भगवान जगन्नाथ मंदिर के परिसर के अंदर शारीरिक रूप से अक्षम एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है.

घटना बीते शुक्रवार देर रात की है, जब 11 साल की नाबालिग लड़की मंदिर के अंदर भगवान के दर्शन करने पहुंची थी, उस समय मंदिर में ज्यादा लोग नहीं थे. सूत्रों के मुताबिक, मौके का फ़ायदा उठाकर 28 साल का एक युवक उसे भगवान के स्नानागार में ले गया और उसका रेप किया। मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद वो वहां से फरार हो गया.

Source: dainiksaveratimes

उस जगह पर पीड़िता को गंभीर स्थिति में पाया गया. बुरी हालत में नाबालिग को कटक के SCB अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया, 'पीड़िता की हालत गंभीर है. मेडिकल में रेप की घटना की पुष्टि हुई है.' सब-कलेक्टर एसके पुरोहित ने घटनास्थल का दौरा किया और पीड़िता के इलाज के लिए 10,000 रुपये की मदद की.

हालांकि, घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई की. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ़ मुकादमा दर्ज़ कर दिया है.

Feature Image Source : dnaindia

Source : news18