आज तक आपने इंसानों का एक्सीडेंट होते हुए सुना होगा. क्या आपने कभी चॉकलेट का एक्सीडेंट होते हुए सुना? नहीं ना?

चलिए हम बताते हैं कब, कैसे और कहां हुआ ये एक्सीडेंट?

दरअसल, ये घटना भारत से हज़ारों किमी दूर पोलैंड में हुई है. हाईवे पर चॉकलेट के तरल पदार्थ से भरा ट्रक सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे उसमें भरी तकरीबन 12 टन चॉकलेट हाईवे के दोनों तरफ फैल गयी. चॉकलेट के फैलने से हाईवे पर घंटों जाम लगा रहा. ऊपर से तेज़ धूप होने कारण चॉकलेट चारों ओर फैलने लगी थी, जिस कारण वहां से गुज़र रहे लोगों और अथॉरिटी को भी काफ़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

बताया जा रहा है कि लिक्विड चॉकलेट से भरा ट्रक पोलैंड के Poznan शहर से Warsaw जा रहा था. लेकिन इस लिक्विड चॉकलेट को समय से पहले न हटा पाने के कारण ये हाईवे के दोनों तरफ़ जमने लगी जिससे वहां से गाड़ियों का गुज़रना बेहद मुश्किल हो रहा था. जैसे तैसे अथॉरिटी ने ट्रैफ़िक हटाने के लिए चॉकलेट के ऊपर गरम पानी की बौछारें की. चॉकलेट पिघलने के कुछ ही समय बाद उसे साफ़ कर लिया गया. तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. जो चॉकलेट लोगों को खाने में मज़ा देती है, वो कभी-कभी सज़ा बन जाये, तो हैरानी वाली बात ही है.

Source: indiatimes

अब चॉकलेट से भरा ट्रक सड़क पर पलट जाना अपने आप में एक मज़ेदार ख़बर तो थी. इस लिहाज़ से सोशल मीडिया के धुरंधर कहां पीछे रहने वाले थे. ख़बर मिलते ही लपक ली और ज़्यादा समय बर्बाद न करते हुए इसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया.

Source: indiatimes

इस दौरान कई लोग चॉकलेट हटाने को लेकर अथॉरिटी को अपनी-अपनी राय भी देने लगे.

1. चॉकलेट बर्बाद होने पर इन भाई साहब का तो दिल ही टूट गया है.

2. बड़ी लालची लड़की निकली ये तो.

3. कम से कम इस बन्दे ने तो समझी चॉकलेट की असली क़ीमत.

4. इनका नज़रिया तो कुछ अलग ही है.

5. इस बन्दे ने मज़े लेने के बजाय मुसीबत को महसूस किया.

6. यहां लोगों के करोड़ों बह गए और ये लालची बनी फिर रही है.

Source: dailymail