फ़्लोरिडा में पुलिस ने एक 150 किलोग्राम वज़न की महिला को अरेस्ट किया है. महिला पर आरोप है कि उसने अपना सारा वज़न एक 9 साल की बच्ची पर डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. ख़बरों के मुताबिक, महिला बच्ची की कज़न थी और उसे एक शैतानी के लिए पनिशमेंट दे रही थी.

64 वर्षीय इस महिला का नाम Veronica Green Posey है, जिसे बच्चे के साथ क्रूर व्यवहार करने से संबंधी धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया है. 911 पर सहायता के लिए फ़ोन करने पर जब मेडिकल टीम मौके पर पहुंची, तो Posey ने बताया कि वो Dericka Lindsay बहुत शैतानी कर रही थी, जिसे रोकने के लिए वो Lindsay के ऊपर बैठ गई थी.

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में दो अन्य लोगों को नामजद किया है, जो Lindsay के माता-पिता बताये जा रहे हैं. इन दोनों पर बच्ची के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को नज़रंदाज़ करने का आरोपी माना गया है.

James Smith ने पुलिस को बताया कि बच्ची ने कहा था कि उसकी सांसें रुक रही हैं. इसके बावजूद Posey बच्ची पर करीब 10 मिनट तक बैठी रही. फ़्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ़ चिल्ड्रन एंड फ़ैमिली के सेक्रेटरी Mike Carroll ने एक स्टेटमेंट ज़ारी करके कहा कि 'एजेंसी बच्ची के मौत की जांच कर रही है, जो भी इसके लिए ज़िम्मेदार होगा, उसे सज़ा ज़रूर मिलेगी.'

फ़िलहाल Posey और अन्य दो आरोपियों को ज़मानत पर छोड़ा गया है.

Representative Image Source: thedailybeast

Source: HindustanTimes