टेक्नोलॉजी पर निर्भरता पिछले कुछ सालों में काफ़ी बढ़ गई है. लेकिन तब क्या होगा जब यही टेक्नोलॉजी मानवता के विनाश का कारण बन जाए. इसी सवाल के जवाब तलाशती नज़र आएगी सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0, जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है.

ट्रेलर की शुरूआत होती है घरों और ऑफ़िसों की दीवार और छत फाड़कर आसमान की ओर जाते सेल्फोन्स से. इसके पीछे हाथ है विलेन अक्षय कुमार का जो इस फ़िल्म के सेंटर ऑफ एट्रैक्शन भी हैं.

इसके बाद दिखाई देते हैं रजनीकांत यानी चिट्टी का वर्ज़न 2.2, जो अक्षय कुमार को रोकने चला है. 2.0 के ट्रेलर को देखकर आपको पहली 3डी तकनीक से बनी देसी फ़िल्म की झलक मिल जाएगी. इसे आप कई हॉलीवुड फ़िल्मों का देसी वर्ज़न भी कहेंगे.

पर ट्रेलर देखकर फ़िल्म के बेहतरीन फिल्मांकन का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इस फ़िल्म में कमाल के VFX देखने को मिलेंगे. 2.0 साल 2010 में आई फ़िल्म रोबोट का सीक्वल है. इसे हिंदी में धर्मा प्रोडक्शन और तमिल में लायका प्रोडक्शन ड्रिस्ट्रीब्यूट करेगी.

रजनीकांत, एमी जैक्सन और अक्षय जैसे सितारों से सजी ये फ़िल्म 21 नवंबर को पर्दे पर रिलीज़ कि जाएगी. तब तक ट्रेलर से ही काम चलाइए.

Source: Dharma Productions