ममता की मूरत मां अपने बच्चों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, पर बेंगलुरू की एक मां अपनी ही बेटी की हत्यारिन बन गई.

34 वर्षीय स्वाथि सरकार ने अपनी 7 वर्षीय बेटी को Frustration में 4 मंज़िला मकान की छत से नीचे फेंक दिया. पहली बार छत से फेंकने के बाद भी उसकी बेटी की सांसें चल रही थी. तब उस निर्दयी ने अपनी बेटी को दोबारा छत से फेंका.

Source: Nai Dunia

इसके बाद आस-पास वालों का गुस्सा स्वाथि पर फूट पड़ा और उन्होंने उसे एक बिजली के पोल से बांधकर मारा. जब लोगों का गुस्सा कम हुआ, तब पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

डीएसपी डी. शारानप्पा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया,

'आरोपी अपनी बेटी से तंग आ चुकी थी और शायद इसीलिये उसने ये घिनौना काम किया. आरोपी ने कहा कि उसकी बेटी ज़िद कर रही थी और शोर मचा रही थी इसलिये उसने गुस्से में उसे मार डाला.'

आरोपी के पड़ोसियों से भी उसकी मानसिक स्थिति के बारे में ज़्यादा कुछ पता नहीं चला क्योंकि सभी को इस घटना से सदमे लगा था. पुलिस के अनुसार ये घटना रविवार को घटी. अपार्टमेंट के अन्य लोगों ने बच्ची को खून में लथपत पाया और देखा कि उसकी मां वहां से भागने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

आरोपी मूलत: पश्चिम बंगाल की है और 10 साल पहले शहर में आई थी.

Source: HT

Feature Image Source: Mid Day(For representative purpose)