'कॉफ़ी विद करण' शो 2004 से बॉलीवुड की गॉसिप हमारे बीच ला रहा है. ये करण जोहर का ही कमाल है, जो सेलिब्रिटी खुद अपने मुंह से अपने राज़ खोल जाते हैं, लेकिन आज हम आपको कॉफी विद करण के बारे 5 ऐसी बातें बताएंगे, जो आप नहीं जानते होंगे.

करण जोहर कॉफ़ी के कप में डाइट सोडा की चुस्कियां लेते हैं. करण भाई जब सोडा ही पीना था, तो नाम भी कुछ वैसा ही रख लेते.

शो के पांचवे सीज़न तक किसी को नहीं पता होता था कि कॉफ़ी हैम्पर में क्या गिफ़्ट दिया जाता है. पांचवे सीज़न के आखिरी एपिसोड में करण जोहर ने हैम्पर का खुलासा किया. उसमें एक पीले रंग का कॉफ़ी विद करण मग, चॉकलेट, कॉफ़ी फ्रेंच प्रेस, शैंपेन, पांच लाख रुपये के कूपन और बहुत कुछ होता है.

इस शो को ज़रिए करण वो करते हैं, जो हर किसी के बस की बात नहीं है. हर सीज़न में वो साल के सबसे पसंदीदा कपल को ज़रूर बुलाते हैं. जैसे सेकेंड सीज़न में जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु और आखिरी सीज़न में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.

इस शो का दूसरा सीज़न शुरू होने से पहले करण जोहर ने अपनी गेस्ट लिस्ट बनाने का मंत्र बताया था. उन्होंने कहा था कि 'मैं नहीं चाहता कि लोग ये समझें कि ये सीज़न भी पिछले सीज़न जैसा हो जाए. मैं वैसे लोगों को भी अपने शो पर बुलाऊंगा, जो फ़िल्म इंडस्ट्री के बाहर के हैं.

कॉफ़ी विद करण दर्शकों के लिए मनोरंजन का बेहतरीन स्रोत है, लेकिन इस शो के कारण कई बार लोगों के रिश्ते में दरार भी पड़ी है. जैसे- करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच एक्सेंट की वजह से हुई लड़ाई और जब सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने मिल कर रणबीर कपूर की टांग खिंचायी की थी.

आपने अंत तक पढ़ा, तो एक उड़ती-उड़ती ख़बर भी बता दूं. हो सकता है कि जस्टिन बीबर भी कॉफ़ी विद करण में आ जाए. अब खुश हो जाओ.

Source: cosmopolitan

Feature Image: zeenews