दोस्तों पहने हुए कई मॉडल्स और हीरोइन्स के फोटोशूट आपने देखे होंगे, जिसमें मॉडल्स के चेहरे पर मेकअप होगा और जिन्होंने आपको बहुत आकर्षित भी किया होगा. लेकिन मेरा दावा है कि जब आप इन शानदार फोटोज़ को देखेंगे तो आप हैरान ही रह जाएंगे. इन फोटोज़ में कोई खूबसूरत मॉडल्स नहीं हैं न ही कोई हीरोइन है, बल्कि इन फ़ोटोज़ में है एक 61 साल की साधारण सी महिला. इस महिला का नाम है Yazemeenah Rossi है.

Rossi की फ़ोटोज़ देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ये फ़ोटोज़ एक 61 वर्षीय महिला की हैं, जो एक मॉडल, विज़ुअल आर्टिस्ट और सेल्फ-पोर्ट्रेट फोटोग्राफर हैं. ये फोटोशूट एक ऑनलाइन शॉप 'The Dreslyn और एक 'Lingerie House' जिसे 'Land of Women' नाम से भी जाना जाता है के बीच हुए स्विमसूट कोलेब्रेशन के लिए किया गया है. Dreslyn के फाउंडर Brooke Taylor Corcia के अनुसार, स्विमसूट कलेक्शन के लिए किये गए इस फोटोशूट को कराने के पीछे की असली वजह लोगों में स्विमवीअर्स के प्रति बनी हुई हाइपर सेक्सी इमेज को तोड़ना था. इसलिए हमने California के Malibu में रहने वाली Rossi को अपनी मॉडल के रूप में चुना.

Brooke Taylor Corcia ने बताया कि ये एक ऐसी महिला है जो स्वस्थ होने के साथ-साथ आकर्षक भी है. वो आत्मविश्वासी है, वो एक विज़ुअल आर्टिस्ट है, वो अपनी देखभाल खुद कर सकती है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये सब बातें इसलिए भी हैं कि एक इंसान होने के नाते वो अपनी ज़िन्दगी अच्छे से बिता रही हैं और घूम रहीं हैं अपने जीवन का आनंद ले रही हैं, उनके अन्दर समझदारी है और वो अपने आत्मविश्वास के बलबूते सब कुछ कर सकती हैं.

इस महिला ने साबित किया कि स्विमवीयर मॉडल्स को यंग होना ज़रूरी नहीं है.

आप माने या ना माने, लेकिन Yazemeenah Rossi 61वर्षीय महिला हैं.

उनका जन्म 1955 में फ्रांस में हुआ था और वो बड़ी Island of Corsica में हुई थीं.

वो एक मॉडल, विज़ुअल आर्टिस्ट और सेल्फ-पोर्ट्रेट फोटोग्राफर हैं, जो कैलिफोर्निया के Malibu में रहती हैं.

ये सभी फ़ोटोज़ एक कैम्पेन जो ऑनलाइन शॉप 'The Dreslyn' और एक लॉन्जरी हाउस 'Land of Women' के बीच हुए स्विमसूट कोलेब्रेशन का हिस्सा हैं.

इस फोटोशूट का मुख्य उद्देश्य स्विमसूट की मॉडल्स की छवि बदलना है.

61 साल की उम्र में भी Rossi बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत हैं.

Yazemeenah Rossi ने अपने ब्यूटी सीक्रेट Sunday Times के साथ शेयर किये हैं.

इनकी खूबसूरती का राज़ ऑर्गैनिक फ़ूड है. Rossi दिन में एक Avocadoऔरऑर्गैनिक मीट व मछली खाती हैं.

Rossi बताती हैं कि वो अपनी पूरी बॉडी पर ऑयल लगाती हैं और बालों में Rapeseed Oil. इसके अलावा वो हफ़्ते में एक दिन ओलिव ऑयल और शुगर से अपनी बॉडी को स्क्रब करती हैं.

Source: boredpanda