कहते हैं कभी-कभी इंसान के शौक उसे ले डूबते हैं. आज कुछ ऐसी ही हालत 63 वर्षीय बंधू सिंह की हो गई है. भाई इसकी उम्र पर जाकर दया दिखाने की कोशिश भी मत करना, क्योंकि दिल्ली में रहने वाले इस शख़्स की एक-दो नहीं, बल्कि पूरी 5 गर्लफ़्रेंड थीं.

Source: abplive

गर्लफ़्रेंड्स के शौक पूरे करने की चाहत में ये आदमी चोर बन बैठा. आपको आगे की कहानी थोड़ी फ़िल्मी लग सकती है, लेकिन क्या करें ये बिल्कुल सच है. दरअसल, एक लड़की ने कभी बंधू सिंह की माली हालत देख कर, उसे ठुकरा दिया था. इसके बाद उसने एक कसम खाई कि अब वो इतना अमीर बन कर दिखाएगा कि कभी कोई लड़की पैसों की वजह से उसे छोड़ कर न जा पाये.

Source: shreekanchanpath

ख़ैर, सही रास्ता चुनने के बजाए उसने चोर बनना सही समझा, लेकिन शायद इस दौरान वो ये भूल गया कि चोर कितना ही शातिर क्यों न हो, क़ानून के चुंगल से बच नहीं सकता. हाल ही में पुलिस ने इस आशिक मिज़ाज चोर को दिल्ली के आनंद पर्वत से गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि बंधू चोरी के लिए उन्हीं घरों को अपना निशाना बनाता था, जहां सीसीटीवी नहीं लगे होते थे. यही वजह थी कि तमाम चोरियों के बाद भी पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही थी.

Source: klikkabar

वहीं इस बार बंधू की चालाकी काम नहीं आई और वो सीसीटीवी को बल्ब समझ कर, चोरी करने के लिए घर में घुस गया. इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को इस क्षेत्र के 20 चोरी के मामले बंद करने पड़े थे.

बेटा तभी बोला जाता है, ज़्यादा लड़कीबाज़ी के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए.