घर से बाहर निकलते समय आप अकसर पानी की बोतल को अपने साथ रखते होंगे. अगर गलती से उसे रखना भूल भी गए, तो बाज़ार से बोतल खरीद कर अपनी प्यास बुझाते होंगे. अगर आपसे ही पूछा जाए कि आपने अब तक कितना महंगा पानी पिया है, तो आपका जवाब 100 रुपये या ज़्यादा से ज़्यादा 200 रुपये. इससे ज़्यादा महंगे पानी का मिलना मुश्किल-सा लगता है, पर आज हम जो पानी की बोतल ले कर आये हैं, उसकी कीमत हज़ारों में नहीं, बल्कि लाखों में है.

इस पानी को बोतल में पैक करने वाली कंपनी इसे सीधे Beverly Hills से आपक तक पहुंचाएगी, जिसके बदले आपको 65 लाख रुपये चुकाने होंगे. किसी महंगी वाइन बोतल की तरह ही पानी की ये बोतल भी आपको कुछ ऐसा ही एहसास कराएगी.

65 लाख रुपये में मिलने वाली पानी की इस बोतल को ख़ासतौर से लक्ज़री कलेक्शन का रूप दिया गया है. इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है, जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं. हर बोतल के लिए अलग सा एक केस भी बनाया गया है. पानी की इस बोतल को Beverly Hills 9OH2O का नाम दिया गया है. अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने Beverly Hills 9OH2O का एक साल का लाइफ़स्टाइल कलेक्शन भी रखा है.

अपने ग्लोबल मार्केट को देखते हुए कंपनी इस प्रोडक्ट को इंडिया में भी उतारने की तैयारी कर रहा है. इस कंपनी का हेडक्वार्टर कैलिफ़ोर्निया के Beverly Hills में है. इस बोतल में पानी भी ऊंचे पहाड़ों की चोटियों से निकले झरनों से लिया जायेगा.

इस पानी को बोतल में लाने वाली Beverly Hills Drink कंपनी के को-फाउंडर और प्रेजिडेंट Jon Gluck का कहना है कि 'Beverly Hills 9OH2O का टेस्ट बिलकुल स्मूथ और हल्का होगा.'

जो लोग इस पानी के डायमंड कलेक्शन को नहीं खरीद सकते उन्हें उदास होने की ज़रूरत नहीं है. कंपनी ने इसी ब्रांड को दो अलग कैटेगरी के साथ भी उतारा है, जिसके अंदर 4 सब प्रोडक्ट्स हैं. इसमें 1 लीटर की बोतल के साथ 500 ML का पैक भी उपलब्ध है. कंपनी के ये प्रोडक्ट्स लक्ज़री होटलों और बड़े रेस्टोरेंट्स के साथ ही नाइट क्लब्स से खरीदे जा सकेंगे. इस सीरीज़ के सबसे छोटे पैकेट की कीमत 800 रुपए होगी.

इस ब्रांड ने अपना पहला इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन एग्रीमेंट कर लिया है, जिसमें भारत, अरब सहित दुनिया के 18 देश शामिल हैं. मध्य एशिया में इस ब्रांड के अरब के शाही परिवार से अच्छे संबंध रहे हैं.

हिंदुस्तान में Beverly Hills 9OH2O 2018 के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद है.

Source: moneycontrol