'हर किसी को मुकम्मल जहां नहीं मिलता', ऐसा सोचने वालों ये न्यूज़ आपके लिए ही है. म्यूज़िक, डांस, डीज़े आज कल के Youngsters के लिए भले ही ये जश्न मनाने का ऑपशन हो सकता है, पर वहीं कुछ लोगों का इस फ़ील्ड में काम करके करियर बनाना एक सपना होता है.

ये तो कई लोगों को कहते हुए सुना ही होगा, 'अपने सपनों को पूरा करने की एक उम्र होती है. उम्र का एक दशक बीत जाने के बाद, आप में अपने सपनों को पूरा करने की क्षमता नहीं रहती'.

82 साल की बुज़ुर्ग महिला के सपनों की कहानी जानने के बाद आप ऐसा बिल्लकुल नहीं सोचेंगे.

मूल रूप से जापान की रहने वाली 82 साल की ये महिला, देखने में आपको भले ही बुज़ुर्ग लग रही हो, लेकिन इनकी उम्र पर मत जाइए जनाब. इन्होंने इस उम्र में वो कर दिखाया है, जो काम शायद आज के नौजवान भी नहीं कर सकते.

ये कोई आम महिला नहीं, बल्कि दिन में एक Restaurant की मालिक और रात में DJ हैं.

18 सालों से इन्हें DJ Sumirock के नाम से जाना जाता है. जब ये DJ बजाती हैं, तो वहां मौजूद लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं.

70 साल की उम्र में उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी रखी और DJ बनकर म्यूज़िक प्ले किया. इस चीज़ से Sumirock को इतनी ख़ुशी मिली कि उन्होंने फिर पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

Sumirock ने DJing में अपना करियर बनाना चाहा और प्रोफ़ेशनल तरीके इसकी क्लास जॉइन कर इसकी ट्रेनिंग ली, फिर जो हुआ, वो आपके सामने है.

सीखने की कोई उम्र नहीं होती और दिल में कुछ करने की ठान लो, तो दुनिया आपके कदम चूमती है. हम यही दुआ करेंगे कि आप हज़ारों साल जीयें DJ Sumirock.