दक्षिण अफ़्रीका में एक चौंका देने वाली घटना में एक नरभक्षी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया क्योंकि वो इंसानों को खा-खाकर परेशान हो चुका था. जी हां, ये कोई फ़िल्मी कहानी नहीं बल्कि दक्षिण अफ़्रीका में एक जगह की सच्चाई है. ये संदिग्ध व्यक्ति Estcourt के पुलिस स्टेशन में घुसा और नाटकीय तरीके से बयान देते हुए पुलिस के होश उड़ा दिए.

उसने कहा कि वह इंसानों का मांस खा-खाकर तंग आ चुका है. अपनी बात को साबित करने के लिए इस व्यक्ति ने एक इंसानी पैर और हाथ पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ये देखकर दंग रह गई. इस मामले में फ़ौरन कार्यवाई करते हुए पुलिस ने Escourt और Amangwe से दो और लोगों को गिरफ़्तार कर लिया.

पुलिस ने पास ही एक मकान पर छापा मारा और वहां एक महिला की बॉडी छिन्न-भिन्न अवस्था में पाई गई. इसके अलावा इस मकान में मानव के कई अवशेष भी मिले. पुलिस को इसके अलावा एक मटके में आठ कटे हुए कान भी मिले.

तीनों संदिग्धों पर आरोप है कि पहले महिला का रेप किया गया और फ़िर मर्डर के बाद महिला का मांस खाया गया. ये भी आरोप है कि कुछ हिस्सा खाने के लिए एक चौथे आदमी के लिए भी छोड़ा गया था. तीनों की उम्र 22, 29 और 32 साल बताई जा रही है.

वहीं स्थानीय काउंसलर के मुताबिक, इन तीनों में से एक संदिग्ध ने पुलिस को एक ऐसी जगह के बारे में भी बताया जहां एक दूसरी महिला को भी मारकर दफ़नाया गया था. उन्होंने डर जताते हुए कहा कि मरने वाले लोगों में महज़ कुछ लोग नहीं, बल्कि सैंकड़ों लोग हो सकते हैं.

इस शख़्स को स्थानीय मीडिया में एक पारंपरिक हीलर माना जाता है लेकिन पुलिस के सामने उसने अपना नरभक्षी होने का राज़ खोल दिया. मामले में आरोप साबित होने पर इन तीनों को कड़ी सज़ा भी मिल सकती है, इसके बावजूद इस शख़्स ने पुलिस के सामने सरेंडर किया. ये घटना दक्षिण अफ़्रीका के इस शहर में सिहरन पैदा कर चुकी है.

Source: Metro