तुर्की की आइसक्रीम्स, बाकी दुनिया की आम आइसक्रीम्स की तरह नहीं है और इन्हें हासिल करने के लिए आपको एड़ी चोटी का ज़ोर लगाना पड़ सकता है.

ऐसा नहीं है कि इन आइसक्रीम्स के लिए आपको किसी पहाड़ की चोटी पर चढ़ना प़ड़ता है बल्कि तुर्की के ये वेंडर्स आइसक्रीम को देने के दौरान अपनी शानदार स्किल्स पेश करते है जिससे इन्हें हासिल करने के दौरान ग्राहक तरसता रह सकता है. हाल ही में आमिर खान भी GQ अवॉर्ड्स के चलते तुर्की में ही मौजूद थे. तुर्की के इन वेंडर्स के कारनामे इंटरनेट पर लोगों के बीच इतने लोकप्रिय हैं कि आमिर भी यहां की आईसक्रीम ट्राई करने से अपने आपको नहीं रोक सके.

यहां आने वाले बाकी ग्राहकों की तरह की आमिर को भी इस आइसक्रीम वेंडर ने खूब तरसाया और आमिर भी इस शख़्स की कलाकारी से काफी प्रभावित दिखे. आमिर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा - सब्र का फ़ल मीठा. इसके अलावा उन्होंने तुर्की के प्रेज़ीडेंट Recep Tayyip Erdogan से भी मुलाकात की.

गौरतलब है कि आमिर खान अपनी दो फ़िल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दंगल की रिकॉर्ड तोड़ सफ़लता के बाद आमिर की अगली फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्तबूर को रिलीज़ होने जा रही है वहीं Thugs of HIndostan अगले साल रिलीज़ के लिए तैयार है.

Feature Image Source: India.com