वो जमाना गया जब अभिजीत भट्टाचार्य अपनी सिंगिंग के लिए पहचाने जाते थे. आज वो अपनी सिंगिंग से ज़्यादा ट्विटर पर अपने ऊल-जुलूल ट्वीट्स के लिए पहचाने जाते हैं. सस्ती पब्लिसिटी के लिए अभिजीत किस कदर तक गिर चुके हैं, वो उन्होंने हाल ही में शेहला राशिद पर आपत्तिजनक ट्वीट करके बता दिया.

हालांकि, अभिजीत के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनके ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया और कई लोगों ने ट्विटर से उनके अकाउंट को बंद करने की मांग की. ट्विटर ने भी तुरंत कार्यवाही करते हुए अभिजीत के अकाउंट को ससपेंड कर दिया है.

पिछले साल जुलाई में भी अभिजीत ने पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी के लिए भद्दी टिप्पणी की थी, जिसके बाद स्वाति ने अभिजीत के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत की थी. हालांकि, कुछ दिनों के बाद अभिजीत को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. इसके बाद अभिजीत ने आंखों में आंसू लिए कहा था कि वो कभी किसी महिला के लिए कोई आपत्तिजनक ट्वीट नहीं करेंगे.

फ़िलहाल अभी साफ़ नहीं है कि अभिजीत के अकाउंट को हमेशा के लिए ससपेंड किया गया है या तात्कालिक रूप से. अभिजीत के ट्विटर अकाउंट के ससपेंड होने के बाद शेहला ने लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया कहा.

पता नहीं इस ख़बर को लिखते हुए स्कूल में पढ़ी एक कहानी याद गई, जिसका सार होता है कि 'कुत्ते की पूंछ को 12 साल तक नली में रखो तब भी टेढ़ी की टेढ़ी ही रहती है.'

Source: scoopwhoop