जूनियर बच्चन के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन ने भले ही अपने फ़िल्मी करियर में अपनी एक्टिंग से कम ही लोगों का दिल जीता हो, लेकिन अपनी एक खास उबलब्धि से फैन्स को चौंका दिया है. अगर आप अभिषेक बच्चन को कमतर आंकने की कोशिश कर रहे, तो इस खबर को इत्मिनान से पढ़ते रहिये.

Source: tribune

इन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिससे उनके दर्शकों और फैन्स के मन में लड्डू फूटने लगेंगे. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्टिंग का सिक्का न चलने के बाद भी जूनियर बच्चन के नाम एक गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज़ है.

Source: Filmy Wave

दरअसल, अभिषेक का नाम गिनीज़ बुक में 12 घंटे के दौरान सबसे ज़्यादा बार पब्लिक के सामने नज़र आने वाले स्टार के रूप में शामिल हुआ है.

Source: Desi Rulez

गौरतलब है कि साल 2009 में 22 फरवरी को अभिषेक अपनी फ़िल्म 'दिल्ली 6' के प्रमोशन के दौरान 12 घंटे में लगातार 7 शहरों में नजर आए थे, जिनमें गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद, दिल्ली, गुड़गांव, चंडीगढ़ और मुंबई जैसे शहर शामिल हैं. आपको बता दें कि इस काम के लिए उन्होंने अपने प्राइवेट जेट और कार से लगभग 1800 किलोमीटर की दूरी तय की थी.

Source: dainiksaveratimes

सबसे खास बात ये है कि इस मामले में उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ को भी पछाड़ दिया है. साल 2004 में अभिनेता विल स्मिथ अपनी फ़िल्म 'आई, रोबोट' के प्रमोशन के दौरान दो घंटे में तीन बार जनता के सामने नज़र आए थे. लेकिन अभिषेक बच्चन ने 'दिल्ली 6' में धुआंधार प्रमोशन कर इस खिताब को अपने नाम कर लिया.

Source: Taryn Down Walls

अब ये मत कहना कि मुझे तो पहले से ही पता था!