सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा. एक समय पर इनकी जोड़ी टीवी पर राज करती थी. अपनी कॉमेडी से लोगों को लुभाने वाले कपिल और सुनील के बीच जब तनातनी बढ़ी तो ये राष्ट्रीय बहस का मुद्दा बन गया था. हर रोज़ इन दोनों को लेकर कुछ न कुछ अफ़वाहें उड़ती ही रहती थी. इस बीच कई रिपोर्ट्स ऐसी भी आती रही कि सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के शो पर कभी वापसी नहीं करेंगे और सुनील और कपिल के बीच हुआ ये झगड़ा शायद ही कभी सुलझे.

Source: bollywoodlife

सुनील ने यूं तो इस शो को बॉयकॉट कर दिया था लेकिन इस शो के मेकर्स अपनी तरफ़ से एक आखिरी कोशिश कर रहे हैं कि वे उन्हें इस शो पर वापस ले आएं और रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील ने इस शो में फिर से काम करने की हामी भी भर दी है. इंटरनेट पर फ़ैल रही कुछ खबरों के अनुसार, सुनील पुराने गिले शिकवे भुलाकर एक बार फिर लोगों को गुत्थी के किरदार के साथ ही लोगों को हंसाने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील अप्रैल के अंत तक शूट के लिए वापस लौट सकते हैं. माना जा रहा है कि चैनल उन्हें इस शो के लिए मनाने में कामयाब हो गया है.

Source: Hindustan Times

ये रिपोर्ट्स सही है या गलत, ये तो आने वाला समय ही बताएगा पर इसमें कोई शक नहीं कि कपिल शर्मा के शो के फ़ैंस यकीनन गुत्थी और बिट्टू की जुगलबंदी को एक बार फिर स्क्रीन पर ज़रूर देखना चाहेंगे.

Source: Indiatimes