कैंसर से जूझ रहे इरफ़ान खान के बाद अब सिने-प्रेमियों के लिए एक और दुखद ख़बर आई है. अपने ज़माने की जानी-मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे भी एक गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं. इस बात का ख़ुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिये किया है. उसके बाद से पूरी इंडस्ट्री सकते में हैं और उनके चाहने वाले सोनाली के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगते दिखाई दे रहे हैं.

Source:mymarathicinema

'सरफ़रोश', 'दिलजले', 'हम साथ साथ हैं', 'कल हो ना हो', जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं सोनाली ब्रेद्रें को हाई ग्रेड कैंसर हुआ है. फ़िलहाल वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं.

अपने फै़ंस से इस ख़बर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी जब आपको जिस चीज़ की उम्मीद नहीं होती, ज़िंदगी पलटी मारते हुए आपको वही देती है. कुछ दिनों पहले अपना हेल्थ चेकअप कराने के बाद मुझे हाई ग्रेड कैंसर होने का पता चला. मुझे इस बात का कतई अंदेशा नहीं था कि मैं बीमार हूं. अब मैं इसका इलाज करा रही हूं और मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. वो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख़्याल रख रहे हैं. मैं भाग्यशाली हूं और सभी का धन्यवाद करती हूं.’
Source: indianexpress

सोनाली ने आगे लिखा- इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर तरीका कुछ और नहीं हो सकता था. मैं फ़िलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं. मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर सामना करूंगी. अब तक के सफ़र में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है. इसके लिए आप सब की बहुत आभारी हूं.

उनके इस ट्वीट के बाद से ही इंडस्ट्री और उनके फै़ंस सोनाली के जल्द ही ठीक हो जाने की प्रार्थना कर रहे हैं. आशा है वो जल्द ही इस बीमारी से जीतकर वापस लौटेंगी.

Feature Image Source: Indianexpress