अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाले एक चित्रकार का दावा है कि उनके घर में एक छोटे बच्चे के भूत मंडरा रहा है. इस शख़्स ने अपने घर में अपने आप हिल रही चीज़ों की एक वीडियो बनाई है और उसे ट्विटर पर भी पोस्ट किया है.

एडम एलिस सबसे पहले चर्चा में तब आए थे जब उन्होंने अगस्त में एक कथित भूत के लाइव अपडेट्स ट्विटर पर पोस्ट किए थे. उन्होंने इन अपडेट्स में इस भूत का नाम डियर डेविड रखा था.

पेशे से चित्रकार एडम का दावा है कि उनके घर में हो रही सुपरनैचुरल गतिविधियों के लिए एक छोटे बच्चे का भूत ज़िम्मेदार है. उनके अनुसार इसकी शुरूआत तब हुई थी, जब उन्होंने एक बच्चे के भूत की तस्वीर बनाई थी.

एडम ने हाल ही में अपने फ़ॉलोअर्स के लिए एक अपडेट शेयर किया है. वे अपने घर में हो रही अजीबोगरीब घटनाओं की वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं. उन्होंने अपने इस Thread की शुरूआत 'Its happening again' से की थी.

एडम का कहना है कि उन्होंने अपने घर में एक कैमरा लगाया हुआ है और घर में हो रहे किसी भी तरह के मूवमेंट और साउंड को इससे रिकॉर्ड किया जा सकता है.

कैमरे में देखने पर साफ़ ज़ाहिर हो रहा था कि वहां मौजूद कुर्सी अपने आप हिल रही थी लेकिन एडम के हालिया फ़ुटेज में हरे रंग के गिलास को भी अपनी जगह से हिलते हुए देखा जा सकता है.

एडम का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में मेरी बिल्लियों के बर्ताव में बेहद बदलाव देखने को मिला है, खासतौर पर मेरी सफ़ेद और काले रंग की बिल्लियों में. वो कई बार उछलने लगती हैं और ऐसे व्यवहार करती हैं जैसे कोई अदृश्य शक्ति उन्हें परेशान कर रही हो.

हालांकि, एडम के फ़ॉलोअर्स टेबल से नीचे गिरे हरे ग्लास को लेकर ज़्यादा अचंभित थे. ये ग्लास धीरे-धीरे हिलते हुए नीचे गिर गया था. एक फ़ॉलोअर ने तो यहां तक भी लिखा, तुम्हारे पास रखा जार हिल रहा है. आखिर तुम कैसे उसे नज़रअंदाज़ कर सकते हो?

एडम का कहना है कि उसके घर में ये सुपरनैचुरल गतिविधियां अगस्त के महीने में शुरू हुई थी, जब उन्होंने एक बच्चे के भूत की तस्वीर बनाई थी. इस तस्वीर में बच्चे के सिर में डेन्ट पड़ा हुआ था. एडम के मुताबिक ये बच्चा उन्हें एक सपने में नज़र आया था.

इसके कई महीनों बाद एडम की दो बिल्लियां सामने वाले दरवाज़े को घूरती रहती थी. खास बात ये है कि ये बिल्लियां हमेशाआधी रात को ऐसा करना शुरू करती थीं. इन बिल्लियों ने लगातार छह दिनों तक दरवाज़े को घूरते हुए एडम के मन में सिहरन पैदा कर दी थी. 

Source: The Sun