एक इंसान जो देख नहीं सकता उसको लाइफ़ में किन-किन दिक्कतों को झेलना पड़ता है, इसका अंदाज़ा लगाना बेहद मुश्किल है. पर क्या आप जानते है जानते हैं कि कभी-कभी ये अन्धेरा उस व्यक्ति के लिए कितना फ़ायदेमंद साबित होता है, इसी के बारे में बताने आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, अपनी फ़िल्म अंधाधुन के साथ. हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है.

अंधाधुन का ट्रेलर काफ़ी कसा हुआ और रहस्यों से भरा है. फ़िल्म के दो मिनट के ट्रेलर से इस बात का अंदाज़ा हो जाता है कि ये फ़िल्म दर्शकों को अपनी सीट्स से बांधे रखेगी. आयुष्मान खुराना इस फ़िल्म में एक नेत्रहीन पियानो आर्टिस्ट की भूमिका में हैं. पर उन्हें देख कर ये शक़ होता है कि वो अंधे हैं या फिर अंधे होने का नाटक कर रहे हैं.

फ़िल्म में उनका साथ निभा रही हैं इंडस्ट्री की दो टैलेंटेड एक्ट्रेसेस राधिका आप्टे और तब्बू. एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित ये फ़िल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इसे श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. श्रीराम इससे पहले 'जॉनी गद्दार', 'बदलापुर' और 'एक हसीना' थी जैसी फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं.

अब ये मर्डर किसने किया और क्या वाकई अायुष्मान अंधे हैं? इन सारे सवालों का जवाब अगले महीने फ़िल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चलेंगे. तब तक आप ट्रेलर से ही काम चलाइए:

Source: Viacom18 Motion Pictures