इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम की हालत बेहद ख़राब है. एजबेस्टन में पहला टेस्ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया लॉर्ड्स टेस्ट भी हार चुकी है. लॉर्ड्स में भारत को पारी और 159 रन की करारी हार झेलनी पड़ी थी. मैच की दोनों परियों में टीम इंडिया के बल्लेबाज़ इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ों के सामने बेबस नज़र आये.

Source: scroll.in

भले टीम इंडिया तो सुर्ख़ियां बटोरने जैसा ऐसा कोई काम नहीं कर रही हो, लेकिन सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियां में हैं. अर्जुन को अकसर नेट प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों को गेंदबाज़ी करते देखा गया है. एजबेस्टन टेस्ट से पहले भी अर्जुन ने भारतीय बल्लेबाज़ों के लिए गेंदबाज़ी की थी.

Source: quora.com

अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका के ख़िलाफ़ इंडिया अंडर-19 टीम में डेब्यू किया था, इस दौरान वो अपने प्रदर्शन से तो कोई कमाल नहीं कर पाए, लेकिन दूसरे वजहों से ज़रूर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

अर्जुन लॉर्ड्स टेस्ट से पहले इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी Danielle Wyatt के साथ लंच करते नज़र आये थे. इस पर सोशल मीडिया के धुरंधरों ने इन दोनों को खूब ट्रोल किया. इसके बाद अर्जुन होम ऑफ़ क्रिकेट कहे जाने वाले लॉर्ड्स की सड़कों पर अपनी 'दुकान' की वजह से चर्चा में आये. अर्जुन अपनी इस दुकान में रेडियों बेचते नज़र आ आये थे. उनकी इस तस्वीर को टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. इस बार अर्जुन की ये सादगी लोगों को ख़ूब पसंद आई.

Source: mensxp.com

अर्जुन ने लॉर्ड्स टेस्ट के प्रैक्टिस सेशन के दौरान न सिर्फ़ टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों को गेंदे डाली, बल्कि बारिश से बाधित इस मैच में ग्राउंड स्टाफ़ के साथ मिलकर मैदान को सुखाने में भी अपना हाथ बंटाया. अर्जुन के इस काम को देखकर लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उन्हें शाबाशी भी दी गई.

लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, अर्जुन तेंदुलकर न सिर्फ़ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वो हमारे ग्राउंड स्टाफ़ की मदद भी कर रहे हैं.

Source: storypick