परदे पर गुंडों से लड़ने वाला ही असली हीरो नहीं होता, बल्कि असली हीरो वो होता है जो समाज में हो रहे गलत काम के खिलाफ़ बोलने की हिम्मत रखता हो. अकसर हमने देखा है कि युवा रॉकस्टार्स से बहुत प्रभावित होते हैं. लेकिन हर रॉकस्टार सिंगर आतिफ़ असलम की तरह होते हैं, तो ज़रूर देश चाहेगा कि युवा इनसे प्रभावित हों और इनकी तरह बनें. आप सोच रहे होंगे कि हम इनकी इतनी तारीफ़ क्यों कर रहे हैं? शनिवार को आतिफ़ असलम एक कॉन्सर्ट में अपना परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि भीड़ में कुछ लड़के एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं.

Source: Dawn

फिर क्या था, अपने परफॉरमेंस को बीच में ही छोड़ कर आतिफ़ उतर कर नीचे आ गये और उन लड़कों से कहा कि इससे पहले लड़की नहीं देखी है क्या? यहां तेरी मां और बहन भी हो सकती है! पूरे दर्शक-दीर्घा से आतिफ़ आतिफ़ के नाम का शोर होने लगा. फिर आतिफ़ ने अपनी सिक्योरिटी टीम से लड़की का ख़्याल रखने को कहा.

आतिफ़ का ये सराहनीय कदम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में आतिफ़ का एक नया वीडियो आया है, जिसमें इलियाना डीक्रुज़ ने काम किया है. ये वीडियो भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पर आधारित है. कलाकार हो तो ऐसा, जो सिर्फ़ रील लाइफ़ में ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ़ में भी हीरो हो.

Feature Image: Dawn

Source: IndiaToday