स्पेशल फ़िल्मों के स्पेशल किरदारों की डाइट भी स्पेशल होती है. फ़िल्म बाहुबली-2 में बाहुबली का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रभास की शानदार बॉडी के उनके फैन्स दीवाने हैं. लेकिन ऐसी बॉडी पाने और मेंटेन रखने के लिए बैलेंस्ड डाइट के साथ ही अच्छी-ख़ासी एक्सरसाइज़ की भी ज़रूरत पड़ती है.

Source: thehansindia

बाहुबली-2 की शूटिंग के दौरान प्रभास अपनी डाइट का ख़ूब ख़्याल रखते थे, लेकिन महीने में एक दिन ऐसा होता था, जब वो डाइटिंग भूल कर जो चाहे खा सकते थे और उस दिन वो जो खाते थे, उसके बारे में जान कर आप हैरान रह जाएंगे.

Source: wordpress
फ़िल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली बताते हैं, प्रभास शूटिंग के दौरान अपने हिसाब से अपनी डाइट फॉलो करते थे, मैंने कभी इसके लिए उन पर दबाव नहीं डाला, लेकिन Cheat Meal वाले दिन उनकी प्लेट देखने लायक होती थी. उस दिन उनके खाने में 15 तरह की बिरयानी होती थीं. चिकन बिरयानी, मटन बिरयानी, फ़िश बिरयानी के अलावा ऐसी-ऐसी बिरयानी, जिनके नाम भी आपने नहीं सुने होंगे! एक बात और, खाते वक़्त प्रभास के लिए एक चीज़ बहुत ज़रूरी होती थी और वो थी चटनी. चटनी उन्हें बहुत पसन्द है. अलग-अलग उम्र के किरदार निभाने के लिए अपनी बॉडी को मेंटेन रखना वाकई एक चुनौती भरा काम था, जिसे प्रभास ने बख़ूबी पूरा किया.

भई, एक बार में 15 तरह की बिरयानी खाना भी कम चुनौती वाला काम नहीं है, लेकिन बाहुबली तो कुछ भी कर सकता है न!

hdwallpaper88