नए साल के पहले ही दिन बंगलुरू सुर्ख़ियों में आ गया, नए साल का जश्न मनाने निकली लड़कियों के साथ छेड़-छाड़ की शर्मनाक घटना हुई. इसी दिन एक और लड़की के साथ भी छेड़-छाड़ की गयी, जिसकी चौंकाने वाली CCTV फ़ुटेज सामने आया है.

इस फ़ुटेज में 2 स्कूटर सवार, लड़की के साथ बदतमीज़ी करते देखे जा सकते हैं. रात में ढ़ाई बजे एक युवती सड़क से गुज़र रही है, उसे देख कर स्कूटर सवार रुक जाते हैं, उसके साथ ज़बरदस्ती करते हैं, और उसे धक्का मार कर निकल जाते हैं. लड़की असहाय हो कर सड़क पर गिर पड़ती है. ये घटना उसके घर से मात्र पचास मीटर की दूरी पर हुई. ये फ़ुटेज Kammanahalli 5th मेन रोड के एक घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है.

जिस लड़की के साथ ये घटना हुई थी, वो अगली सुबह अपने दोस्तों के साथ उस घर में गयी, जहां CCTV लगा है, और वहां से ये फ़ुटेज बरामद की. लड़की ने बताया कि उसके साथ लूट-पाट भी हुई है, घटना के बाद से ही उसका वॉलेट भी गायब है.

हालांकि कर्नाटक के गृहमंत्री जी परमेश्वर ने बंगलुरु में नए साल पर हुई Molestation की इस शर्मनाक घटना पर कहा है कि 'होता रहता है'. ये फ़ुटेज सबूत है कि इस तरह के अपराध करने वाले कितने बेख़ौफ़ हैं, और लड़कियां कितनी असुरक्षित.

रही बात प्रशासन और पुलिस की, तो अगर यही रवैया रहा, तो ऐसा होता भी रहेगा. शायद तब तक, जब तक ये मंत्री जी के घर की किसी महिला के साथ नहीं होता. शायद तब वो नहीं कहेंगे कि 'होता रहता है'.