बीते शनिवार को अमेरिका की पॉप सिंगर Beyonce और उनके कुछ प्यारे और करीबी लोग उनके Baby Shower के फ़ंक्शन में सभी रस्मों को पूरा करने के लिए इकट्ठे हुए. ख़ुशी के इस मौके को और भी खुशनुमा बनाने की वजह थी कि Beyonce के गर्भ में ट्विन्स हैं. Beyonce ने कुछ टाइम पहले Instagram पर लिखा था, 'हम अपना प्यार और खुशी बांटना चहेंगे. हमें दोगुनी खुशी का अशीर्वाद मिला है. हम बहुत खुश हैं कि हमारे परिवार में दो लोग और जुड़ जाएंगे और हम आपकी शुभकामनाओं का शुक्रिया अदा करते हैं.'

Dailymail.Com द्वारा प्राप्त की गई फोटोज़ में Bey को अपने Bare Belly (नग्न पेट) पर बने हुए Henna Tattoo का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि इस फ़ंक्शन में उन्होंने कलरफ़ुल बिकनी और Sarong पहना हुआ था.

African Theme 'Carter Push Party' की इस पार्टी में कई पॉप मेगास्टार्स जैसे Serena Williams, Tina Knowles, La La Anthony और Vanessa Bayer ने भी शिरकत की.

अपने इस अनमोल पल की फोटोज़ को Beyonce ने अपने Instagram अकाउंट पर शेयर किया है. इन फ़ोटोज़ में Beyonce का 'बेबी बंप' साफ नजर आ रहा है.

35 वर्षीय गायिका Beyonce ने इस फ़ंक्शन में सोने के बड़े-बड़े इयररिंग्स और एक सिल्क का स्कार्फ़ भी पहना हुआ था.

Grammy Award जीत चुकी Beyonce अपने 47 वर्षीय पति Jay-Z के साथ जुड़वा बच्चों के पैदा होने की उम्मीद कर रही हैं. Jay-Z से उनको पहले एक प्यारी सी बेटी Blue Ivy है, जो इस समय 5 साल की है.

Baby Shower का ये फ़ंक्शन इनके Beverly Hills में स्थित इनके अपने घर में हुआ था. यहां पर लगे हुए गोल्डन बैलून्स पर 'Carter Push Party' लिखा हुआ था.

पार्टी में मौजूद एक व्यक्ति ने बताया, ये पार्टी बहुत ही शानदार और पारिवारिक थी, जिसमें Blue Ivy और उसके कई सारे दोस्त इधर-उधर उछल-कूद मचा रहे थे. वो कभी गार्डन में खेल रहे थे, तो कभी अंदर भाग रहे थे.

वहां पर एक बड़ा सा टेंट भी लगाया गया था, जिसके नीचे Baby Shower की सारी रस्में पूरी हुई थीं.

पोरे फ़ंक्शन की सजावट अफ़्रीकी थीम पर आधारित थी. लोगों के बैठने की व्यवस्था ज़मीन पर की गई थी, जहां पर कालीन बिछी हुई थी और बहुत सारे तकिये व कुशन कवर रखे हुए थे.

इसके साथ ही उस व्यक्ति ने बताया कि पार्टी एरिया में एक Henna Tattoo आर्टिस्ट भी मौजूद था. साथ ही अफ्रीकी डांसर्स और ड्रमर भी थे, जो चारों ओर घूम रहे थे.

इस पार्टी का आयोजन बच्चों और बड़ों दोनों को ध्यान में रखकर किया गया था.

वहां पर बच्चों के लिए पूल पार्टी का भी इंतज़ाम था, जिसमें बच्चों की सुरक्षा के लिए लाइफ़गार्ड, पूल राफ़्ट्स और नींबू पानी की भी व्यवस्था की गई थी.

इतना ही नहीं इस पार्टी में Destiny's Child के पूर्व सदस्य Kelly Rowland और Michelle Williams भी उपस्थित थे.

Beyonce की 63 वर्षीय मां Tina Lawson ने इस पार्टी की एक फ़ोटो Instagram पर शेयर की थी, जिसमें वो खुद इस फ़ंक्शन में शरीक होती नज़र आ रहीं हैं.

साथ ही उनके पिता Mathew Knowles ने इस हफ्ते की शुरुआत में TMZ के सामने इस बात का खुलासा किया था कि आने वाले 2 हफ़्तों के बाद उनके घाट में जुड़वा बच्चों की किलकारियां गूजेंगी.