नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर ने आख़िरकार बड़े-बड़े धुरन्धरों को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस सीजन 10 के ख़िताब पर अपना कब्ज़ा कर लिया. पेशे से किसान और एक डेरी के मालिक मनवीर शो में पहले दिन आये थे और आखिर तक इसमें बने रहे. शो के आखिर में उनका मुकाबला VJ Bani और ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत के साथ था.

बानी को जहां शो का पहला रनरअप बनाया गया है, वहीं लोपामुद्रा दूसरी रनरअप रही. मनवीर गुर्जर के रूप में विजेता की घोषणा सलमान खान ने बीती रात की.

And the winner is #manveergurjar PERFECT DECISION INDIA. 👏👏 #BB10GrandFinale Superbbbbb @BeingSalmanKhan

A video posted by Big Boss Season 10 (@big.boss.10) on

बिग बॉस के घर में मनवीर के दोस्त रहे मनु पंजाबी शो के चौथे फाइनलिस्ट थे, पर बिग बॉस के ऑफ़र को मान कर उन्होंने 10 लाख रूपये लिए और घर को छोड़ दिया.

Image Source: Instagram/Manveer

बिग बॉस के विजेता बनने के बाद मनवीर ने इस ख़ुशी को कुछ ऐसे बयां किया "मैंने जो भी किया दिल से किया, शायद ये मेरी ईमानदारी का ही असर है कि मैं जीत के साथ बिग बॉस के घर से निकल रहा हूं.'

Image Source: Instagram/Colors

शो को जीतने के साथ ही मनवीर को ईनाम के रूप में 40 लाख रूपये मिले हैं, जिसे मनवीर अपने पिता को दिए वचन को पूरा करने के लिए 50% हिस्सा Being Human के लिए दान देंगे.

बिग बॉस के घर में पहली बार ऐसा हुआ था कि जब सेलेब्स के साथ-साथ किसी आम आदमी को इस घर में जगह दी गई थी. इस साल बिग बॉस की टैग लाइन भी 'इंडियावालों इसे अपना ही घर समझो' थी.

Image Source: Instagram/Colors

बिग बॉस 10 के आखिरी दिन कई परफॉरमेंस देखने को मिली, जिसमे खुद सलमान खान ने 'मेरा ही जलवा' और 'आज की पार्टी' जैसे गानों पर डांस किया. इसके अलावा शो के कंटेस्टेन्ट रहे गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नीतिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश को भी स्टेज पर जगह दी गई.

Image Source: Instagram/Monalisa

Source: sw