बॉलीवुड स्टार इरफ़ान ख़ान, सोनाली बेंद्रे और आयुषमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप के बाद मशहूर अभिनेत्री नफ़ीसा अली भी कैंसर की चपेट में आ गई हैं. नफ़ीसा ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए थर्ड स्टेज कैंसर होने की जानकारी दी.

Source: timesnownews

61 साल की नफ़ीसा को तीसरे चरण का कैंसर डायगनॉज़ हुआ है. नफ़ीसा ने सोनिया गांधी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, अपनी अजीज दोस्त से मिली और उन्होंने मुझे कैंसर से लड़ने के लिए शुभकामनाएं दीं.

नफ़ीसा अली वैसे तो बांग्ला अभिनेत्री हैं, लेकिन वो अमिताभ बच्चन के साथ 'मेजर साहब', धर्मेंद्र के साथ 'Life in a Metro' और 'यमला पगला दीवाना' जबकि ऋतिक रोशन की फ़िल्म 'गुजारिश' में भी काम कर चुकीं हैं. इसके साथ ही वो जुनून (1979), आतंक (1996), बेवफ़ा (2005), Big B (2007) और साहब, बीवी और गैंगस्टर-3 जैसी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Source: sanjeevnitoday

नफ़ीसा अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल एक्टिविस्ट भी हैं. उन्होंने अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर पोलो प्लेयर कर्नल आरएस सोढी से शादी की थी. उनकी दो बेटियां और एक बेटा है.

नफ़ीसा साल 2009 में लखनऊ से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं. उसी साल वो कांग्रेस पार्टी में फिर से शामिल हो गई थीं.

Source: indianexpress