केरल में आई भारी बारिश और बाढ़ से मची तबाही के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए थे. इन्हीं स्टार्स में से एक सुशांत सिंह राजपूत ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 1 करोड़ रुपए दान किए थे. सुशांत के इस नेक कदम के बाद लोगों ने उनकी ख़ूब सराहना की थी.

Source: india.com

इन दिनों देश का उत्तर पूर्वी राज्य नागालैंड भी भारी बारिश और बाढ़ की तबाही से बेहाल है. नागालैंड में बाढ़ के चलते अब तक क़रीब 50 हज़ार लोग प्रभावित हुए हैं. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक़, राज्य को इस भीषण त्रासदी से उबारने के लिए क़रीब 800 करोड़ रुपए की ज़रूरत होगी. इसके बाद ही नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने लोगों से सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है.

Source: indiatoday

केरल के बाद सुशांत ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए नागालैंड के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी हाथ बढाए हैं. सुशांत सिंह ने बीते मंगलवार को नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो से मुलाक़ात कर बाढ़ पीड़ितों को 1.25 करोड़ रुपए की मदद दी है.

सुशांत के इस नेक क़दम के बाद नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने भी सुशांत और अपनी तस्वीर को अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए उनका और उनकी टीम का शुक्रिया अदा किया.

सुशांत ने सोशल मीडिया पर अपने एक फ़ैन के कहने पर केरल बाढ़ पीड़ितों को 1 करोड़ रुपये दान कर मदद की थी. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के एक फ़ैन शुभम रंजन ने लिखा कि वो केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए खाना भेजना चाहता है, लेकिन उसके पास इसके लिए पैसे नहीं हैं.

सुशांत ने शुभम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था कि 'मैं तुम्हारे नाम से एक करोड़ रुपए दान करूंगा. साथ ही ये भी इन्श्योर करूंगा कि ये मदद ज़रुरतमंद लोगों तक पहुंचे. इसके बाद आपको धन्यवाद कहते हुए इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करूंगा कि आपके ज़रिये ये नेक काम हुआ है.

Source: thelallantop

देश का उत्तर पूर्वी राज्य नागालैंड इन दिनों बाढ़ के कारण मुसीबत में है. सभी देशवासियों से निवेदन है कि वो आगे आकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करें.

Source: hindustantimes