वक्त किसी के लिए नहीं रुकता, फिर चाहे वो आम इंसान हो या मशहूर सेलेब्रिटीज़. बॉलीवुड में यूं तो कई सेलेब्स ऐसे हैं जो बढ़ती उम्र में भी कई तकनीकों के सहारे जवान और प्रासंगिक बने हुए हैं, लेकिन कई ऐसे भी हैं जो उम्र के थपेड़ों के बीच कड़ा संघर्ष कर रहे हैं.

हाल ही में फ़ैशन डिज़ाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स गोवा की राजधानी पणजी में अपनी किताब Poskens: Goans in the Shadows के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे. इस अवसर पर मुंबई और गोवा के कई नामी-गिरामी लोग भी आए थे.

लेकिन एक चेहरा, जो इस पार्टी में चर्चा का विषय था, वो था किमी काटकर शौरी का चेहरा. जी हां, ये वही किमी हैं, जो 80 के दशक में बॉलीवुड की हिट अभिनेत्रियों में शुमार थीं. वो आज भी सुपरहिट 'जुम्मा चुम्मा' गाने में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी केमिस्ट्री के लिए याद की जाती हैं.

पूर्व मॉडल और अभिनेत्री किमी इस इवेंट के मौके पर बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही थीं. किमी और रॉड्रिक्स दोस्त हैं और रॉड्रिक्स चाहते थे कि किमी और उनकी एक और दोस्त मारिया गोरेटी इस किताब को लॉन्च करें. किमी बॉलीवुड के सफ़र के बाद अब गोवा में बस चुकी हैं और ऐसे इवेंट्स में कभी-कभी ही नज़र आती हैं.