कई दशकों तक शादीशुदा रहने के बाद अकसर कपल्स ये कहते हैं कि अब उनकी लाइफ़ में पहले वाला स्पार्क नहीं रहा. ऐसे लोगों को 'हैप्पी मैरिड लाइफ़ कैसी होनी चाहिए', ये बी-टाउन के ओल्ड कपल नीतू कपूर और ऋषि कपूर से सीखना चाहिए. इनकी शादी को 38 साल हो गए हैं. इन्होंने इस दौरान बहुत उतार-चढ़ाव देखे, मगर इनके प्यार में कोई कमी नहीं आई. इन दोनों के अटूट प्रेम की एक झलक नीतू कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर में देखने को मिली है.

Source: Malayala Manorama

नीतू कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं, जहां उनके पति ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है. इसी बीच ऋषि कपूर उन्हें एक लंच डेट पर लेकर गए. दशकों तक शादीशुदा ज़िंदगी शेयर करने के बाद लंच डेट पर क्या होता, यही बता रहीं हैं नीतू कपूर.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा- 'लंच डेट. 38 साल की शादीशुदा लाइफ़ में क्या होता है. पति फ़ोन में बिजी हैं और मैं सेल्फ़ी ले रही हूं.'

भले ही इस फ़ोटो में नीतू कपूर उनसे शिकायत कर रही हों, लेकिन इससे उनका प्यार कम नहीं हो जाता. वो हर मुश्किल घड़ी में अपनी फ़ैमिली के साथ खड़ी नज़र आती हैं. फिर चाहे ऋषि कपूर द्वारा शुरू किया गया किसी सेलेब के साथ कोई झगड़ा हो या फिर बेटे रणबीर कपूर के साथ पिता की बहस. वो बहुत ही अच्छे से हर सिचुएशन को हैंडल करना जानती हैं.

ऋषि कपूर की बीमारी के दौरान भी नीतू उनके साथ खड़ी हैं. दोनों ट्रीमेंट के दौरान छुट्टी मिलने पर एक साथ न्यूयॉर्क की गलियों में साथ वक़्त बिताते दिखाई दिए थे. नए साल के मौके पर भी जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में थे, तब उनका पूरा परिवार बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पति और बच्चे के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचा था.

एक परफ़ेक्ट कपल कैसा होता ये हमें नीतू और ऋषि कपूर की जोड़ी से सीखना चाहिए.

Source: neetu54