दया अब दरवाज़ा नहीं तोड़ेगा! उसने ये कंफ़र्म कह दिया है कि आने वाली 27 तारीख को CID आख़िरी बार टीवी पर दिखाया जाएगा.

जी हां, दयानंद शेट्टी जो मशहूर टीवी शो CID में दया की भूमीका निभाते थे ने इस अफ़वाह को मंज़ूरी दे दी है कि 21 साल से टीवी पर आने वाला CID अब ऑफ़ एयर होने वाला है.

Source: afaqs

दयानंद ने कहा,' हम अपने 21वें साल में थे और कुछ और एपिसोड की शुटिंग करने के बाद 22वें साल में प्रवेश कर जाते लेकिन कुछ चीज़े ऐसी हुईं कि हमे अचानक से शूटिंग बंद करनी पड़ी. प्रोड्यूसर ने हमें बताया कि टीवी चैनल के साथ कोई समस्या हो गई है.'

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस किरदार को मिस करूंगा लेकिन मैं दर्शकों के लिए ज़्यादा बुरा महसूस कर रहा हूं, शो बिल्कुल ठीक चल रहा था. पूरी टीम मेहनत और लगन के साथ काम करती थी. हम एक परिवार की तरह काम करते थे. सब एक दूसरे को मिस करेंगे, ये हमारा दूसरा घर बन गया था.

जब से दर्शकों को इसके बंद होने की ख़बर मिली है, सोशल मीडिया पर #saveCID कैंपेन शुरु हो गई है. कई लोग चैनल इसे बंद करने की अपील कर चुके हैं.

21 साल से टीवी पर आ रहा CID एक काल्पनिक शो है. CID की टीम इसमें पेचीदा आपराधिक मामले सुलझाती है. इन सालों में इसके कई किरदार लोगों के चहेते बन गए हैं. ए.सी.पी प्रद्युमन, इंस्पैक्टर अभिजीत और दया को इस शो ने छोटे पर्दे का स्टार बना दिया था.