'चिल्लर पार्टी' में जांघिया का रोल कर फ़ेमस हुए नमन जैन याद हैं? अरे, वही जो कभी अंडरवियर नहीं पहनता था. ये पिद्दी बहुत ही ज़िद्दी था और इसने बलवान (जांघिया) वाला किरदार निभाकर सबको हिला डाला था. तभी तो नमन को इस रोल के लिए नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था. इस फ़िल्म के बाद नमन रांझणा में जुनियर कुंदन बने थे. चलिए आपको बताते हैं कि नमन अब कैसे दिखते हैं और आजकल क्या कर रहे हैं.

Source: santabanta

इसके लिए नमन इस साल ज़्यादा से ज़्यादा काम कर रहे हैं, ताकि अगले साल आराम से 12वीं की परीक्षा दे सकें. इसके बाद फ़िल्म मेकिंग की बारिकियों को समझने के लिए किसी सिनेमा स्कूल में एडमिशन लेने का प्लान भी है.

Source: bollywood

अब जब बात नमन की हो रही है, तब क्यों न उनके अबतक के कुछ बेस्ट रोल्स पर भी एक नज़र डाल ली जाए.

रुस्तम-अख़बार वाला

इस फ़िल्म में नमन ने एक अख़बार बेचने वाले का छोटा सा रोल निभाया था. इसमें वो अपने अख़बार की हेडलाइन को जिस तरह से बोल कर बेचते हैं, उसे देख कर आपको गलियों और बाज़ार में पेपर बेचने वाले की याद आ जाती है.

जय हो- कबीर

इस फ़िल्म में नमन ने सलमान खान के ऑनस्क्रीन नटखट भांजे का रोल निभाया था. इसमें जिस तरह से वो उनकी गर्लफ्रे़ंड को चिढ़ाते हैं, वो हर किसी को भा गया था.

रांझणा-कुंदन(बचपन)

शंकर भगवान के भेस में चंदा मांगना और पहली ही नज़र में एक लड़की को देख कर उस पर लट्टू हो जाने वाले सीन लोगों के दिल में उतर गए थे.

बॉम्बे टॉकीज़- डांसर

नमन ने बॉम्बे टॉकिज़ में एक डांसर बनने का सपना संजोए बच्चे का किरदार निभाया था. इस फ़िल्म में इनके इस किरदार की भी काफ़ी सराहना हुई थी.

चिल्लर पार्टी- बलवान(जांघिया)

इस फ़िल्म का सबसे उम्दा सीन था, बलवान का अपनी टीचर को गांधीजी के बारे में बताना. अपने टपोरी वाले अंदाज़ से नमन ने अपनी टीचर के साथ ही दर्शकों के भी होश उड़ा दिए थे.