राखी सावंत का नाम लेते ही दिमाग़ में कॉन्ट्रोवर्सी शब्द अपने आप आ जाता है. ऐसा हो भी क्यों न वो अक्सर किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में जो रहती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. राखी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस वीडियो में राखी सावंत अपने अंग को दान करने की बात कर रही है. विचार अच्छा है, लेकिन वो जिस अंग को दान करना चाहती हैं, उसके बारे में जानकर हर कोई सुन्न रह गया. दरअसल, राखी अपने स्तन को दान करना चाहती हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने कहा- ‘दुनिया के लोग अंग दान करते हैं कोई अपनी आंखें दान करता है तो कोई लंग्स दान करता है और कोई किडनी. कितने अच्छे लोग हैं इस दुनिया में. सभी समाज सेवा कर रहे हैं, तो मैं भी इस दुनिया में किसी न किसी को कुछ डोनेट करूंगी. मेरे पास और तो कुछ है नहीं,तो मैं अपने B**bs दान करना चाहती हूं. मुझे नहीं पता कि ये कैसे होगा, लेकिन मैं अपने शरीर का ये हिस्सा डोनेट करना चाहती हूं. देखते हैं ये किसे मिलते हैं.’

#aishwaryaraibachchan #aishwaryarai

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की हो. इससे पहले वो सनी लियॉन पर पॉर्न इंडस्ट्री को उनका मोबाइल नंबर देने का आरोप लगा चुकी हैं.

आप उनसे कितनी ही नफ़रत क्यों न करते हों, मगर आप उन्हें कभी इग्नोर नहीं कर सकते. तभी तो उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Source: rakhisawant2511