हवाई की एक वेट्रेस ने जब एक कपल द्वारा मिली टिप में 26 हज़ार रुपये देखे, तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. इतना ही नहीं, इस कपल ने उसके सामने उसका स्टूडेंट लोन चुका देने का ऑफ़र भी पेश किया.

Cayla Chandara दो जगहों पर वेट्रेस के तौर पर काम कर रही है. वो अपने कॉलेज के लिए कैलिफ़ोर्निया से हवाई आयी है. Waikiki, Honolulu के Noi Thai Cuisine में काम कर रही थी. एक ऑस्ट्रेलियाई कपल ने अपने 13,000 रुपये के बिल के साथ उसके लिए 26,000 रुपये की टिप भेजी है.

जब उसने धन्यवाद कहने के लिए उन लोगों से संपर्क किया, तो कपल ने उसका लोन चुकाने में मदद करने की बात भी कही. लड़की के ऊपर 6.5 लाख रुपये का लोन है. Chandara पढ़ाई के साथ-साथ एक Cheesecake Factory और एक Thai Restaurant में काम करती है.

उसने बताया कि 'कपल ने उससे पूछा था कि वो कहां की है? इस पर उसने जवाब दिया था कि वो यहां पढ़ने आई थी, लेकिन यहां रहने और पढ़ाई का ख़र्चा साथ में न उठा पाने के कारण, वो स्कूल नहीं जा पा रही है.'

खाना खिलाने के दौरान उसने उनसे पूछा था कि वो कहां रह रहे हैं. जब उसने इतनी बड़ी टिप देखी, तो वो उनके होटल में उन्हें धन्यवाद कहने पहुंच गयी. कपल का दिल इतना बड़ा था कि वो अगले दिन फिर Noi Thai Cuisine पहुंचे और उसका लोन चुकाने का ऑफ़र दे डाला.

अब Chandara स्कूल लौट कर Liberal Arts और Business की पढ़ाई दोबारा शुरू करने वाली है.

ये पहली बार नहीं है, जब कोई इस जगह की सर्विस से इतना खुश हुआ हो, इससे पहले मार्च में यहां बराक ओबामा आये थे और यहां के स्टाफ़ के साथ तस्वीर खिंचवा कर गए थे.

Source: Dailymail