दंगल की धाकड़ बबीता का किरदार निभाने वाली ज़ायरा वसीम के पोस्ट पर हुए बवाल के बाद आमिर खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी ज़ायरा के समर्थन में उतर आये हैं. दरअसल, सोलह वर्षीय ज़ायरा ने Facebook पर एक पोस्ट में अपने स्टेटमेंट के लिए माफ़ी मांगी थी.

वो शनिवार को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मिली थीं, जिसके बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. इससे बचने के लिए उन्होंने अपने पोस्ट हटा भी दिए पर तब तक उनके स्क्रीन-शॉट हर जगह पहुंच चुके थे.

इस पर आमिर खान ने कहा कि वो उनके साथ हैं और उनके जैसे बच्चे हर देश के बच्चों के लिए आदर्श हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि ज़ायरा को और परेशान न करें.

ज़ायरा ने लिखा कि पिछले 6 महीनों में कश्मीर में जो हालात रहे हैं, उन्हें देखते हुए वो लोगों की भावनाएं समझ सकती हैं. कुछ चीज़ें उनके हाथ में नहीं हैं, वो मात्र सोलह साल की हैं और उन्हें वैसे ही ट्रीट किया जाना चाहिए. वो किसी की रोल-मॉडल नहीं बनना चाहती हैं. उन्होंने अनजाने में लोगों को आहत करने के लिए माफ़ी मांगी.

इसके बाद उन्होंने एक दूसरे पोस्ट में कहा कि वो समझ नहीं पा रही हैं कि उनकी कही बात को राष्ट्रीय खबर क्यों बनाया जा रहा है. उन्होंने किसी के दबाव में आ कर माफ़ी नहीं मांगी थी, न ही वो किसी का विरोध करना चाहती थीं. उन्होंने मीडिया से दरख्वास्त की कि उनकी बातों को तोड़ा मरोड़ा न जाए और इस चर्चा को यहीं ख़त्म कर दिया जाए.

ज़ायरा 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म में एक बार फिर आमिर के साथ नज़र आने वाली हैं.