पिछले दिनों आमिर खान की फ़िल्म दंगल ने सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था. फ़िल्म की रिलीज़ के बाद ज़ायरा वसीम और फ़ातिमा सना शेख़ अपनी एक्टिंग के बलबूते रातों-रात बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गई थी. यूं भी आमिर अपनी फ़िल्मों में युवा कलाकारों को लेकर काफी सजग रहते हैं. इसकी बानगी दस साल पहले भी देखने को मिली थी जब डिस्लेक्सिया जैसे गंभीर विषय पर आमिर ने दर्शील सफ़ारी के साथ "तारे ज़मीन पर" बनाई थी. 2007 में आई इस फ़िल्म में दर्शील के यादगार अभिनय को लोग आज तक नहीं भुला पाए हैं.

Source: Jagran

 

Source: freewordpresscom

 

समय बदल चुका है और साथ ही फ़िल्म में हैरान-परेशान नज़र आने वाला दर्शील भी अब एक हैंडसम युवा बन चुका है. वह जल्द ही 'Quickie' नाम की फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं. प्रदीप अत्लुरी द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म को टीनएज लव स्टोरी बताया जा रहा है. इसे टोनी डिसूजा, अमुल विकास मोहन और नितिन उपाध्याय ने प्रोड्यूस किया है.

Source: Instagram

 

Source: Instagram

 

फ़िल्म का पोस्टर काफी हद तक रणबीर कपूर की हिट फिल्म "वेकअप सिड" की याद दिलाता है. दस साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले दर्शील पिछले काफ़ी समय से थियेटर कर रहे हैं और बॉलीवुड में लंबे अंतराल बाद वापसी को लेकर उत्साहित भी हैं.

Feature image source: Buzzfeed