होटल और रेस्टोरेंट की लापरवाही के कई किस्से हमारे सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा कोलकाता के McDonald's आउटलेट में भी देखने को मिला, जहां फ्रेंच फ्राइज़ लेने के लिए पहुंची एक लड़की के फ्रेंच फ्राइज़ में छिपकली निकल आयी.

ख़बरों के मुताबिक, प्रियंका मोइत्रा अपनी बेटी के साथ मणि स्क्वायर मॉल गई थीं, जहां उनकी बेटी फ्रेंच फ्राइज़ खाने की ज़िद करने लगी. इसके बाद दोनों McDonald's के आउटलेट गए और ऑर्डर दिया. उनका ऑर्डर जब उनके सामने आया, तो उसमें मरी हुई छिपकली देख कर प्रियंका के होश ही उड़ गए.

Source: McDonald's

इस बाबत उन्होंने आउटलेट के मैनेजर से शिकायत की, पर उसने सॉरी बोल कर मामले को रफ़ा-दफ़ा कर दिया. प्रियंका ने फ्रेंच फ्राइज़ की फोटोज़ ले कर फूलबागान पुलिस स्टेशन में FIR कराई.

प्रियंका के पति संजय मित्रा उस दौरान लखनऊ में थे. उनका कहना है कि 'मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है और अपने परिवार के स्वास्थ्य को लेकर मैं काफ़ी सजग रहता हूं. मैं खुद इस बात से हैरान हूं कि आखिर McDonald's इस तरह कैसे लापरवाह हो सकता है. मैंने इसकी शिकायत दिल्ली और कोलकाता के ऑफिस में की, पर माफ़ी मांगना तो दूर, उन्होंने हमारी बातों को भी नज़रअंदाज़ कर दिया.'

Source: sw