चीन में एक महिला का रोमांटिक सरप्राइज़ उसके पति के लिए सबसे बुरा सपना बन गया. पिछले महीने चीनी वैलेंटाइन डे के दिन महिला ने अपने पति के लिए Red Bean सूप बनाया था. उसने इस सूप को थरमस में डाला और एक फ़ूड डिलीवरी सर्विस को भेज दिया. ऑफ़िस में काम कर रहे इस महिला के पति के लिए ये एक सरप्राइज़ होने जा रहा था.

पति को जब सूप से अजीबोगरीब गंध आई तो उसने अपनी पत्नी से फ़ोन कर इस बारे में पूछा. महिला ने सूप को एकदम ताज़ा बताया. इसके बाद डिलीवरी मैन को फ़ोन लगाया गया. फ़ोन पर डिलीवरी मैन की बात सुनकर इस व्यक्ति के होश फ़ाख्ता हो गए. डिलीवरी मैन के मुताबिक, उसने सूप खुद पी लिया था और थरमस को अपने पेशाब से भर दिया था.

उसने कहा कि 'मैं प्यास बर्दाशत नहीं कर पा रहा था और मुझे कई प्रयास के बाद भी कहीं पानी नहीं मिल पा रहा था. मेरे पास कोई चारा नहीं था.' इस शख़्स ने अपने इस कृत्य के लिए 420 युआन भी देने की पेशकश की, लेकिन इस ऑफ़र को ठुकरा दिया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिलीवरी कंपनी के मालिक को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वो बीजिंग से चेंगडु पर्सनली माफ़ी मांगने पहुंचा. इस व्यक्ति ने इसे कंपनी के इतिहास की सबसे अजीबोगरीब घटना बताया, वहीं डिलीवरी मैन को कंपनी से निकाल दिया गया.

Source: NDTV