रियलिटी शो, क़्विज़ शो और टॉक शो ने टीवी देखने का एक्सपीरियंस ही बदल दिया है. ये ऐसे शो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप बोर नहीं होते, साथ ही इन्हें कहीं भी कभी भी देखने की शुरुआत की जा सकती है. और बात जब किसी इंटरनेशल क्विज़ शो की हो और साथ ही किसी भारतीय कंटेस्टेंट की, तो फिर क्या कहना.

Source: karryon

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक शो के कंटेस्टेंट की बातें हो रही हैं, जो भारतीय होने के साथ ही एक पेशेवर डेंटिस्ट है. और ये सभी को पता है कि भारतीय कितने हाजिर जवाह होते हैं, वो न सिर्फ़ सामने वाले को करारा जवाब देना जानते हैं, बल्कि उन्हें नि:शब्द भी कर देते हैं.

दरअसल, ऑस्ट्रेलियन क़्विज़ शो Hard Quiz के होस्ट Tom Gleeson का पाला थेजा सुरापनेनी से हुआ, जो हैंडसम होने के साथ ही मज़ाकिया भी हैं. इनका परिचय देते हुए टॉम ने कहा कि- ‘मुझे लगता है कि आप मेरे शो पर आए अब तक के सबसे अट्रैक्टिव पर्सन हैं. ये पढ़ाकू टाइप के लोगों के लिये एक क़्विज़ शो है, तुम यहां क्या कर रहे हो?’

ख़ुद पर कसे गए तंज को भांपते हुए थेजा ने जवाब देते हुए कहा- मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं नर्वस भी हूं. उनके इस शानदार जवाब को टॉम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये सबके साथ शेयर किया है. उनके इस ट्वीट के बाद से ही इंरनेट पर चारों तरफ सिर्फ़ थेजा की ही बातें हो रहीं हैं.

सोशल मीडिया के तमाम मंचों पर उनके लुक और अद्भुत ह्यूमर की ही चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर हो रही उनकी चर्चा पर एक नज़र आप भी डाल लीजिये-

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि, थेजा सुरापनेनी एक इंडियन डेंटिस्ट हैं, जो 90 के दशक में ऑस्ट्रेलिया आये थे. वो सचिन तेंदुलकर के फ़ैन हैं. हैरानी की बात तो ये है कि उन्हें ख़ुद भी नहीं पता था कि इस शो के ज़रिये वो इतने फ़ेमस हो जाएंगे.

Source: karryon