टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दो ही चीज़ों से प्यार है, पहला क्रिकेट और दूसरा बाइक. धोनी का बाइक प्रेम जग जाहिर है, जब भी समय मिलता है, धोनी रांची की सड़कों पर बाइक लेकर निकल पड़ते हैं. क्रिकेट मैदान पर भी ईनाम के तौर पर बाइक चाहे किसी भी खिलाड़ी को मिले ग्राउंड का चक्कर धोनी ही लगाते हैं.

Source: instagram

धोनी की पत्नी साक्षी ने रांची स्थित अपने घर की कई शानदार तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर पहली बार धोनी के इस महल की जो तस्वीरें सामने आयी हैं, वो वाकई में शानदार हैं. धोनी का ये ड्रीम होम किसी आलिशान महल से कम नहीं है. इसकी तस्वीरों को देखकर ही लगता है कि उन्होंने इसे कितने प्यार से बनवाया है.

Source: instagram

धोनी हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ इस नए घर में शिफ़्ट हुए हैं. इस घर की सबसे ख़ास बात ये है कि इसके एक हिस्से में एक ऐसी जगह है, जहां धोनी की कई पसंदीदा बाइक्स रखी हुई हैं. पहली बार इसे देखने से लगेगा जैसे हम बाइक्स के किसी शोरूम के बाहर खड़े हैं.

Source: instagram

धोनी ने ख़ासतौर पर इस घर को अपनी ढेरों पसंदीदा बाइक्स के लिए बनाया है, जिसमें उनकी 100 से भी ज़्यादा बाइक्स खड़ी रहती हैं. देसी और विदेश बाइक्स के इस दस्ते में पुरानी और नए मॉडल की बाइक्स शामिल हैं.

Source: instagram

जब भी धोनी रांची की सड़कों पर बाइक लेकर निकलते हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए हज़ारों फ़ैंस की भीड़ जमा हो जाती है.