बॉलीवुड और लव स्टोरी एक-दूसरे के साथ चलते हैं. बॉलीवुड की पहचान ही प्रेम कहानियों, लव ट्रायंगल से रही है. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ताज़ातरीन ट्रेलर बॉलीवुड और लव स्टोरी के इस रिश्ते को एक नए मुक़ाम पर लेकर जाएगा.

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में रियल लाइफ़ के बाप-बेटी, अनिल कपूर-सोनम कपूर के साथ अनिल और जूही की जोड़ी भी है. साथ में राजकुमार राव, बृजेन्द्र कला, सीमा पाहवा जैसे खिलाड़ी भी.

लेकिन इस फ़िल्म की जान इसका टाइटल और इसकी कहानी है, जिसे एकदम से बहुत लोग समझ नहीं पाए. 'एक लड़की...' लेस्बियन लव पर आधारित है. ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में सेम सेक्स के रिश्तों पर फ़िल्मों नहीं बनी हैं लेकिन एक परिवार और समाज को मिला कर एक मेनस्ट्रीम लव स्टोरी कम ही लिखी गयी हैं.

प्यार को जाति, धर्म और पैसे के आधार पर हमेशा तोला गया है और अब जेंडर के आधार पर इसे तोलने वाले समाज से सवाल कर रही है 'एक लड़की...'. ट्रेलर की एक और ख़ास बात ये है कि ये धीरे-धीरे, एक नशे की तरह आपको समझाता है कि कहानी असल में किस मुद्दे पर है.

फ़िलहाल तो फ़िल्म का थॉट ही लोगों का दिल जीत रहा है, फ़िल्म कैसी होगी, इसके लिए आपको 1 फ़रवरी तक का इंतज़ार करना पड़ेगा.

इस फ़िल्म को शैली चोपड़ा धीर ने डायरेक्ट किया है और म्यूज़िक रोचक कोहली ने दिया है.

Source: FoxStarHindi