किसी के बारे में कुछ गलत बोलने से पहले ज़रा सोच लीजिएगा और Whatsapp Group पर ऐसा कुछ लिखने से पहले तो दस बार सोचिएगा. दिल्ली पुलिस ने हाल ही में दो आदमियों के खिलाफ़ FIR दर्ज की है, जो आॅफ़िस की दूसरी महिला के कैरेक्टर के बारे में भद्दे कमेंट Whatsapp Group पर लिख रहे थे. इस ग्रुप में 12 से 15 लोग थे. ये महिला Bharat Scouts and Guides (BSG) की वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारी है और ये दोनों आदमी भी वहीं कार्य करते हैं. ये महिला 27 मई को BSG मुख्यालय एक मीटिंग के लिए गई थी. वो उस रात मुख्यालय में ही रुकी.

Source: Yallairaq

शिकायत के अनुसार, जब वो 28 मई को मीटिंग से बाहर निकली तब उसे WhatsApp Group के बारे में पता चला, जिसमें ये दो आदमी उसके चरित्र पर सवाल उठा रहे था और गंदे कमेंट कर रहे थे.

स्क्रीनशॉट के हिसाब से ये दो अदमी बात कर र​हे थे कि किस तरह ये महिला अपने कमरे से निकली और मुख्यालय के दूसरे व्यक्ति के कमरे में गई. उसने कहा कि-

मैं ये कहना चाहती हूं कि किसी को भी ये हक़ नहीं है, कि मेरे चरित्र पर कोई सवाल उठाए, वो भी पब्लिक प्लैटफ़ॉर्म पर. मैं किससे मिलती हूं, क्या करती हूं इस पर कमेंट करने का हक़ किसी को नहीं है.
Source: Huffpost

महिला के मुताबिक, वो पिछले साल BSG की वरिष्ठ पदाधिकारी चुनी गई थी. तब इन्हीं दोनों लोगों ने उसे अपना नॉमिनेशन हटाने को कहा था. जब ऐसा नहीं हुआ, तो वो ऐसे कर बदला ले रहे हैं.

महिला का कहना है कि वो दो महिलाओं और एक आदमी के साथ थी और वो उस पुरुष के कमरे में फ़ोन चार्जर लेने गई थी, जिसमें महज़ दो मिनट लगे थे. 

Source- Hindustan Times