माइक्रोसॉफ़्ट, एप्पल और गूगल जैसी कंपनियों में काम करना कई लोगों के लिए सपना होता है. भारत में भी कई लोग ऐसे हैं जिनका ड्रीम जॉब सिलिकॉन वैली ये कंपनियां होती हैं. अगर आप भी इसी लिस्ट में शुमार हैं, तो एप्पल आपको एक नायाब जॉब ऑफ़र करने जा रहा है.

Source: Pixabay

एप्पल की साइट Apple.com पर एक पेज छिपा हुआ है और अगर आप इस पेज को ढूंढ निकालने में कामयाब होते हैं, तो एप्पल आपको इंटरव्यू के लिए कॉल करेगा. जी हां, ये इतना ही आसान है और इसके अलावा आपको कुछ और नहीं करना है. भला इससे भी आसानी से एप्पल जैसी कंपनियों में जॉब मिलेगी?

एक भले इंसान को इस कोडेड पेज के बारे में पता चला और उसने इसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया

एप्पल Logo के नीचे लिखा था -

हेलो. आपने हमें ढूंढ निकाला है. हम दरअसल एक टैलेंटेड इंजीनियर की तलाश कर रहे हैं जो एक खास इंफ़्रास्ट्रक्चर कम्पोनेंट को तैयार कर सके. ये दरअसल एप्पल इकोसिस्टम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होने जा रहा है.

इसके बाद जॉब की कार्यशैली के बारे में बात की गई है और कुछ सवाल भी पूछे गए हैं. इसके बाद ये जॉब एड आपको टच में रहने की सलाह देता है और आप अपना रिज़्यूमे भेज सकते हैं.

हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि इस पेज को ढूंढना कितना मुश्किल है लेकिन जिस शख़्स ने इस पेज के बारे में ट्विटर पर पोस्ट किया है, उसके अनुसार ये काफ़ी आसान है.

कुछ लोगों ने इस पेज को ढूंढने की कोशिश भी की लेकिन कोडिंग एक्सपर्ट न होने के कारण उन्हें नाकामी हाथ लगी. लेकिन अगर आप एक इंजीनियर हैं और एप्पल में काम करना आपका सपना है तो आप निश्चित तौर पर अपनी किस्मत आज़मा सकते हैं.

Source : Metro