एक पिता-बेटी का रिश्ता बेहद ख़ास होता है और इसका ताज़ा उदाहरण Bermuda के Hamilton City Hall से एक वीडियो के रूप में सामने है, जिसमें एक पिता अपनी 2 साल की बेटी के साथ स्टेज पर बेली डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. यहीं नहीं, उसने अपने दूसरे हाथ अपनी छोटी बेटी को भी पकड़ रखा है.

ये ग़ज़ब का वाकया बीते 29 मई का है. Marc Daniels पेशे से वकील हैं और ये उनकी बेटी Bella का पहला डांस परफ़ॉर्मेंस था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर छोटे बच्चों का एक ग्रुप परफ़ॉर्मेंस चल रहा है, जिसमें Bella काफ़ी नर्वस दिखाई रही है. वहीं जब Daniels ने उसे डरा हुआ देखा, तो वो तुरंत उसका साथ देने के लिए स्टेज पर आ गए और उसके साथ ही Ballet Dance करने लगे. इसके बाद तो मानो नन्ही Bella का सारा डर ही ख़त्म हो गया और वो भी अपने पापा का हाथ पकड़ कर डांस करने लगी. इसी के साथ Daniels शो के स्टार के रूप में सामने आये.

Dailymail के अनुसार, अपनी इस अद्भुत कला के बारे में बात करते हुए वो कहते हैं कि 'Bella काफ़ी इमोशनल थी और वो अपने पिता को गले लगाना चाहती थी.' इसके साथ ही 'जब मैंने पूछा क्या वो मेरे साथ डांस करना चाहती है, तो उसने हां कहते हुए सिर हिला दिला दिया.'

Daniels ने बताया हैं कि 'मैं Suri को हाथ में पकड़े हुए उसके बगल में जा कर खड़ा हो गया. मैंने उसके आत्मविश्वास को मज़बूत करने के लिए कहा कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और वो एक अच्छी डांसर है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि मैं उसके साथ घर पर डांस प्रैक्टिस करता रहता था, इसीलिए स्टेज पर डांस करते हुए बिल्कुल डर नहीं लगा.'

एक पिता को इस तरह से एक हाथ और पैर से डांस करते देख वहां मौजूद जूरी और पुलिस ऑफ़िसर्स सभी ने उनकी ख़ूब प्रशंसा की. इसके साथ ही उनके सहकर्मियों से भी उन्हें काफ़ी तारीफ़ें मिल रही हैं. इसके अलावा उनकी पहचान एक Toe-Pointing के रूप में हो गई है.

वीडियो देखने के बाद दिल सच में गदगद हो गया भाई या यूं कहें कि मज़ा आ गया.

Source : Dailymail