एक महिला पत्रकार की लाइफ़ भी एक सामान्य महिला जितनी ही मुश्किलों से भरी होती है. उसे भी समाज में मौजूद विकृत मानसिकता वाले मर्दों से दो-चार होना पड़ता है. मगर ऐसे लोगों को सबक सिखाने में अब महिलाएं पीछे नहीं हटती. ऐसा ही कुछ मेक्सिको की एक रिपोर्टर ने किया.

हाल ही में मेक्सिको की एक फ़ीमेल रिपोर्टर के साथ भी ऐसा हुआ, लेकिन उसने साहस दिखाते हुए, उसके साथ गंदी हरकत करने वाले शख़्स को शो के दौरान ही सबक सिखा दिया. दरअसल, Fox Sports Mexico की फ़ीमेल रिपोर्टर Maria Fernanda Mora एक फुटबॉल मैच के दौरान Guadalajara stadium से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं.

Have no caption for these... . . [[Foto del gran 🙌 @frrr_1]]

A post shared by María Fernanda Mora (@marifermora_90) on

पहले तो सब कुछ ठीक था, लेकिन कुछ देर बाद वहां अपनी टीम के सपोर्ट में नारे लगाते हुए कुछ फ़ैंस आ गए. इन्हीं में से एक शख़्स ने उन्हें पीछे से ग़लत तरीके से छूने की कोशिश की. Mora ने उस व्यक्ति की गंदी हरकत पर तुरंत रिएक्ट करते हुए उसे अपने माइक्रोफ़ोन से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने उस पर कई वार किए, इसके बाद वहां से भीड़ तितर-बितर हो गई.

Mora ने इस वाकये के बारे में ट्विटर पर बताते हुए लिखा कि वो इसके लिए बिल्कुल क्षमा नहीं मांगेगी. साथ ही महिलाओं को सलाह दी कि Sexual Harassment करने वालों का जमकर विरोध करना चाहिए.

Mora ने जो किया वो एकदम सही था, ऐसी नीच सोच रखने वाले लोगों को सबक सिखाया ही जाना चाहिए. उनके इस साहसिक कदम के लिए हम उन्हें सलाम करते हैं.

Source: Storypick