बॉलीवुड की कई फ़िल्मों में आपने लड़की को शादी के मंडप से भागते देखा होगा. लेकिन यूपी में एक दबंग महिला ने अपने ब्वॉयफ़्रेंड को ही देर रात शादी समारोह से किडनैप कर लिया.

ये मामला उत्तर प्रदेश में हमीरपुर का है. यहां शादी में तब हड़कंप मच गया जब एक प्रेमिका अपने बेवफ़ा प्रेमी को देर रात मंडप से उठा कर ले गई. दूल्हे की प्रेमिका के इस दबंग अंदाज़ को देख कर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

दूल्हे का नाम अशोक कुमार यादव है. मोहनपुरवा गांव का रहने वाला अशोक एक प्राइवेट क्लीनिक में काम करता है. इसी क्लीनिक में काम करने वाली एक लड़की से अशोक को प्यार हो गया था. अशोक ने प्रेमिका से शादी का वादा किया, लेकिन वह बाद में शादी से इंकार करने लगा.

Source: Mensxp

दरअसल प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी किसी दूसरी लड़की से शादी करना चाहता था. इसके लिए वह पूरी तैयारियां भी कर चुका था. अशोक की शादी जिले की मौदहा कोतवाली क्षेत्र की एक लड़की के संग तय हो गई थी. रात डेढ़ बजे शादी के ज़्यादातर काम निपटाने के बाद चढ़ावा चढ़ाने का कार्यक्रम चल रहा था और दूल्हा अशोक कुछ बारातियों के साथ जनवासे में मौजूद था.

इसी बीच अशोक की प्रेमिका रात करीब डेढ़ बजे स्कॉर्पिओ गाड़ी में दो युवकों के साथ जनवासे पहुंची और अशोक के सिर पर तमंचा रख दिया. प्रेमिका ने तमंचे से ही इशारा किया और अशोक को स्कार्पियो में बिठाकर बॉलीवुड अंदाज़ में वहां से निकल गई.

Source: India.com