हाल ही में रिलीज़ हुई Annabelle: Creation लोगों के दिलों-दिमाग पर जादू सा असर कर रही है. केवल हॉलीवुड ही नहीं, बल्कि भारत में भी इस फ़िल्म को लेकर खासी उत्सुकता है. Annabelle से जुड़ा एक भयानक किस्सा भी इस फ़िल्म के प्रति कौतूहल पैदा करता है लेकिन ब्राज़ील से जो घटना सामने आई है, उसे जानकर आप इस फ़िल्म को देखने के बारे में कम से कम दो बार तो ज़रूर सोचेंगे.

ब्राज़ील में 20 साल की एक लड़की इस फ़िल्म को देखकर आने के बाद अजीबोगरीब हरकतें करने लगी और अपने आपको ही नुकसान पहुंचाने लगी. उत्तरी ब्राज़ील के टेरेसीना में Annabelle का लेट नाइट शो चल रहा था. इस शो को देखने ये महिला अपने दोस्तों के साथ पहुंची थी.

सोशल मीडिया साइट्स पर कई लोगों का दावा है कि फ़िल्म के सबसे डरावने सीन के दौरान ये लड़की बेहद अजीबोगरीब व्यवहार करने लगी थी. रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला अपने दोस्तों के साथ ये फ़िल्म देखकर निकल रही थी. वो अचानक ही एक अजीबोगरीब उन्माद से गुज़रने लगी और अपने चेहरे पर ही घूंसे जड़ने लगी.

सिनेमा हॉल के बाहर इस महिला की वीडियो बना ली गई जिसमें इसे चिल्लाते हुए, खांसते हुए और ज़मीन पर पड़े हुए देखा जा सकता है. ये देखकर लड़की के दोस्त घबरा गए और उसे रोकने की कोशिश करने लगे. जब तक इमरजेंसी सर्विस आती, तब तक अपनी सहेली को शांत करने के लिए इन लड़कियों ने व्हीलचेयर का इस्तेमाल शुरू कर दिया था.

एक चश्मदीद के मुताबिक, जब फ़िल्म खत्म हुई तो हम अपनी कार की तरफ़ जाने लगे. वहां मैंने देखा कि एक लड़की अपने सिर पर ही घूंसे मार रही थी और फ़्लोर पर गिरे जा रही थी.

स्टाफ़ के एक सदस्य के मुताबिक, हमें नहीं पता उस लड़की को क्या हुआ. वो बेहद नर्वस लग रही थी और जो भी उसके साथ हो रहा था, वो उसे समझा नहीं पा रही थी. इस लड़की का नाम अभी तक पता नहीं चल पाया है और ये ब्राज़ील के सिटी अस्पताल में अपने ट्रॉमा का उपचार करा रही है.

अगर आप भी Annabelle देखने का लेटनाइट प्लान बना रहे हैं, तो ज़रा संभल कर जाइएगा.

Source: Unilad