गुजरात में विधानसभा चुनाव परवान पर हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच कई तीखे हमलों का दौर जारी है लेकिन हाल ही में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक कथित सीडी ने साबित किया है कि राजनीति का स्तर दिन पर दिन गिरता जा रहा है.

इस वीडियो में हार्दिक एक महिला के साथ नज़र आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे हार्दिक की सेक्स सीडी के रूप मे प्रचारित किया जा रहा है. वहीं हार्दिक ने इसे बीजेपी का काम बताया है. हार्दिक ने कहा है कि अगर मैं इसमें होता तो भी सीना ठोककर स्वीकार करता. हार्दिक ने सीडी जारी होने के बाद आरोप लगाया कि गुजरात की महिलाओं को बदनाम किया जा रहा है.

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने पिछले हफ़्ते ही आशंका जताई थी कि चुनाव से पहले उनकी अश्लील सीडी सामने आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, 'मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी.' उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके साथियों की भी सीडी है.

गौरतलब है कि 182 विधानसभा सीटों वाले गुजरात में इलेक्शन दो चरणों में होगा. पहला चरण 9 दिसंबर को शुरू होगा वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चुनाव चरण की शुरूआत होगी. वोटो की गिनती का काम 18 दिसंबर से शुरू होगा.

Source: Panchdoot

वहीं इस मामले में हार्दिक ने कहा, 'बीजेपी गंदी राजनीति में माहिर है. इन लोगों ने पहले भी संजय जोशी की सीडी जारी की थी, बीजेपी पहले भी ऐसी गंदी राजनीति करती रही है और ये आगे भी ऐसा करते रहेंगे. गुजरात के लोगों को ये समझने की ज़रूरत है कि ये लोग सत्ता पाने के लिए किसी भी महिला का इस्तेमाल कर सकते हैं. बीजेपी के लोगों के लिए सिर्फ़ यही ज़रूरी रह गया है कि कौन क्या खा रहा है या कौन अपने बेडरूम में क्या कर रहा है. इसके अलावा बीजेपी को डेवलपमेंट या भ्रष्टाचार से कोई लेना-देना नहीं है'.

Source: TOI