बॉलीवुड के Hero-Heroines का चार्म ऐसा है कि करोड़ों लोग उनके दीवाने हैं. इंडिया में नहीं, बल्कि विदेशों में भी उनकी तगड़ी Fan Following हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कई ऐसे हॉलीवुड स्टार्स भी हैं, जो बॉलीवुड एक्टर्स को पसंद करने के साथ-साथ उन्हें भी करते हैं.

1- टॉम क्रूज़

टॉम क्रूज़ हॉलीवुड के स्टार हैं, लेकिन वो ख़ुद सोनम कपूर के कायल हैं. यही नहीं, एक न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में तो उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड में चांस मिला, तो वह ज़रूर काम करेंगे.

2- डेनियल रेडक्लिफ

हैरी पॉटर AKA डेनियल रेडक्लिफ़ कई भारतीयों के दिल में बसते हैं. लेकिन ख़ुद उनका मानना है कि वह बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख़ ख़ान के फ़ैन है. उनका मानना है कि शाहरुख़ ब्रिटेन में काफ़ी फे़मस हैं. यही नहीं, उनका स्टाइल और उनकी एक्टिंग उन्हें बेहद पसंद है.

3- जेरार्ड बटलर

जेरार्ड बटलर वो एक्टर हैं, जिन्होंने फ़िल्म लगान के लिए ऑडीशन दिया था. वो प्रियंका चोपड़ा के इस कदर फ़ैन हैं कि उन्होंने तो प्रियंका को शादी तक का ऑफ़र दे दिया था.

4- क्रिस्टन स्टीवर्ट

फ़ेमस अमरीकन एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट ने एक बार कहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड फ़िल्म ऑफ़र होती है, तो वो ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहेंगी. उन्होंने कहा था कि अगर उनका लड़का होता है, तो वो चाहेंगी कि वो ऋतिक जैसा स्मार्ट हो.

5- जीन क्लाउडे वैन डैम

बेल्जियन एक्टर जीन क्लाउडे वैन डैम, ऐश्वर्या राय बच्चन के बहुत बड़े फ़ैन है. उन्होंने कहा था कि वो ऐश्वर्या के साथ स्टेज शेयर करना चाहते हैं.

6- सिलवेस्टर स्टैलोन

सिलवेस्टर स्टैलोन तो ऐसी पर्सनैलिटी हैं जिनका हर कोई फ़ैन है, लेकिन ख़ुद वो सलमान ख़ान के फ़ैन हैं. एक बार उन्होंने ट्विटर के ज़रिए सलमान के साथ एक्शन फ़िल्म करने की इच्छा ज़ाहिर की थी.

7- रॉबर्ट पैटिनसन

twilight हैरी पॉटर फ़ेम रॉबर्ट पैटिनसन किंग ख़ान को पसंद करते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' भी देखी है. उनके मुताबिक, इंडिया में काफ़ी इमोशनल फ़िल्में बनती हैं.

8- किम कार्दशियन

किम कार्दशियन सलमान और शाहरुख़ दोनों की फ़ैन हैं. वो दोनों के साथ बॉलीवु़ड फ़िल्म करना चाहती हैं, लेकिन दोनों में से पहले सलमान खान के साथ करना चाहती हैं.

9- जैकी चैन

Source: DNA India

जैकी चैन बॉलीवुड फ़िल्म में काम कर चुके हैं. उनका कहना है कि वह बॉलीवुड फ़िल्मों में आने के लिए Free में भी काम कर सकते हैं.

10- जूलिया रोबर्ट्स

Source: DNA India

जूलिया रोबर्ट्स अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए भारत आ चुकी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह बॉलीवुड फ़िल्मों में काम करना चाहती हैं.

इसे कहते हैं जलवा.. जैसे सलमान ख़ान की फ़िल्म वॉन्टेड का गाना है ना... 'यहां भी होगा, वहां भी होगा... अब तो सारे जहां में होगा मेरा ही जलवा'...