उनके साथ प्यार के कुछ पल बिताने के लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरत सुकून की होती है... ऐसे में शांत समंदर का साथ मिल जाए तो कहने ही क्या!

Source: Travelblat

क्रूज़ पर छुट्टियां बिताने का चलन आजकल शुरू हुआ है. बाकी जगहों से अलग, यहां आप नीले आसमां और पानी के की गहराई तले कुछ अच्छे पल बिता सकते हैं.

ऐसा ही एक टूर इटली, क्रोएशिया और स्लोवेनिया के चक्कर लगाएगा. इस क्रूज टूर की खासियत ये है कि ये सिर्फ़ उन जोड़ों और सिंगल लोगों के लिए होगा, जो प्यार के कुछ हसीं पल अपने पार्टनर के साथ बिताना चाहते हैं. इस टूर को ऑर्गनाइज़ करने वाली मेक्सिकन कंपनी Original Group, इस Royal Caribbean Azamara Quest क्रूज़ को 2017 में इन देशों मे चलाएगी. 8 दिनों के इस टूर का नाम रखा गया है, 'Desire Cruise'. अगर पहाड़ों और Beaches से अलग एक Romantic Holiday बिताना चाहते हैं, तो ये Cruise आपके लिए परफेक्ट है.

समुद्र आपको कभी अकेला नहीं छोड़ता

किसी ने कहा था कि जब आप समुद्र में होते हैं, तो आप कभी अकेले नहीं होते... खैर, ये टूर आपको Single नहीं रहने देगा.

Source: Scripps

इस टूर में शिप पर डांस परफॉरमेंस, कपल्स के लिए वर्कशॉप्स होंगी, अलग-अलग थीम की नाईट पार्टीज़ भी होंगी. जो लोग अभी भी किसी 'Special' की तलाश में हैं, उनके लिए नए लोगों से नज़दीकी बढ़ाने के 'Introduction Sessions' भी होंगे. पूल पार्टी के साथ-साथ, यहां अलग तरह के कपड़े पहनने के Options भी होंगे, कपल्स के लिए 'Erotic Playrooms' का भी ख़ास इंतज़ाम रहेगा.

Source: Twimg

पिछले 30 सालों से ट्रैवेलर्स को क्रूज़ का अनुभव करवा रहे Original Group के CEO बहुत विश्वास के साथ कहते हैं कि, "ये टूर कपल्स के एक-दूसरे के और करीब आने के लिए Perfect Mood सेट करेगा. इसमें कपल्स के लिए स्पेशल डबल बेडरूम्स भी होंगे, जो एक अच्छा टाइम स्पेंड करने के लिए बेस्ट होगा."

Source: Cruise Passenger

अगर आप दोनों ने अगले साल Honeymoon या Anniversary के लिए अभी तक कोई जगह Decide नहीं की है, 'Dream Cruise' आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन बन सकता है. वैसे शादी से पहले एक मज़ेदार Bachelor Party के लिए भी ये क्रूज़ बुरा नहीं है!

Source: Maxim

Featured Image Source: So Curious