हिंदी सिने जगत में आपको ऐसे बहुत से स्टार मिल जाएंगे जिन्होंने कड़े संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा. वहीं दूसरी तरफ यहां ऐसे भी स्टार्स हैं, जिन पर किसी की नज़र चलते-चलते पड़ गई और उनकी किस्मत रातों रात बदल गई. इनमें से किसी को कॉफ़ी शॉप में, तो किसी को दोस्त की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था. चलिए आपको बताते हैं कौन हैं बी-टाउन के ये खु़शकिस्मत स्टार्स और क्या है इनकी कहानी.

प्रीति ज़िंटा

Source: indianexpress

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा अपनी एक Friend की बर्थडे पार्टी में गई थी. यहां उन्हें देखते ही एक डायरेक्टर ने एड के लिए ऑडिशन देने को कहा. प्रीति ने ऑडिशन दिया और वो सेलेक्ट हो गई. इसके बाद वो रेगुलर कमर्शियल करने लगीं और बाद में उन्हें फ़िल्मों के ऑफ़र भी मिलने लगे. प्रीति ज़िंटा को लोग 'लिरिल गर्ल' के नाम से भी याद रखते हैं.

बिपाशा बासु

Source: glamsham

बिपाशा बासु को कोलकाता के एक होटल में एक्टर अर्जुन रामपाल की वाइफ़ मेहर जेसिया ने देखा था. मेहर को बिपाशा में एक मॉडल बनने के सारे गुण नज़र आए और मेहर ने उन्हें इस फ़ील्ड में हाथ आजमाने को कहा. इसके बाद क्या हुआ ये सभी जानते हैं.

कंगना रानौत

Source: dnaindia

कंगना रनौत कॉलेज के दिनों में थिएटर किया. इसके बाद उन्हें एहसास हुआ की वो एक्टिंग के लिए ही बनी हैं. कुछ दिनों तक थिएटर करने के बाद वो मुंबई आ गईं अपना सपना पूरा करने. कुछ दिनों के स्ट्रगल के बाद डायरेक्टर अनुराग बासु ने उन्हें एक कॉफ़ी शॉप में देखा और कंगना को 'गैंगस्टर' के ऑडिशन के लिए ले गए. इसके बाद कंगना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

इलियाना डिक्रूज़

Source: india.com

इलियाना कि कहानी एकदम फ़िल्मी है. इलियाना की मां की एक दोसत ने उनसे कहा कि आपकी बेटी में मॉडल बनने की सारी ख़ूबियां हैं. इसके बाद उनकी मुलाकात मार्क रोबिनसन से हुई और वो टीवी कमर्शियल करने लगीं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की मुलाकात वेंडल रॉड्रिक्स से बेंगलुरू में हुई थी. उन्होंने अनुष्का के टैलैंट को पहचाना और मुंबई ले आए. यहां भी उनकी किस्मत ने साथ दिया और अनुष्का को शाहरुख खान के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू करने का मौका मिला. आगे की कहानी तो सभी जानते हैं.

अक्षय कुमार

Source: indiatvnews

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय फ़िल्मों में आने से पहले एक मार्शल आर्ट ट्रेनर थे. उनके एक फ़ोटोग्राफ़र स्टूडेंट ने अक्षय से मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माने को कहा. इस तरह अक्षय के लिए भी इंडस्ट्री का दरवाज़ा खुल गया

अर्जुन रामपाल

Source: indiatvnews

दिल्ली के एक डिस्कोथेक में फ़ैशन डिज़ाइनर रोहित बल ने अर्जुन रामपाल को देखा. इसके बाद उन्हें मॉडलिंग के एक से बढ़कर एक ऑफ़र मिलने लगे और वो इन्हें मना नहीं कर पाए.

इनमें कौन से स्टार की कहानी आपको सबसे ज़्यादा पसंद आई, कमेंट कर हमसे शेयर करना न भूलें.

Source: Cosmopolitan